×

Randeep Hooda: मुश्किल में रणदीप हुड्डा, फीमेल स्क्रिप्ट राइटर ने 10 करोड़ रुपये का लीगल नोटिस भेजा

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के सामने एक नई परेशानी ने दस्तक दे दी है। फीमेल स्क्रिप्ट राइटर प्रियंका शर्मा ने रणदीप हुड्डा को 10 करोड़ रुपये लीगल नोटिस भेजा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 20 Aug 2021 11:21 AM GMT
Randeep Hooda
X

रणदीप हुड्डा (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के सामने एक नई परेशानी ने दस्तक दे दी है। फीमेल स्क्रिप्ट राइटर प्रियंका शर्मा (Priyanka Sharma) ने रणदीप हुड्डा को 10 करोड़ रुपये लीगल नोटिस भेजा (10 Crore Legal Notice) है। इस नोटिस में रणदीप हुड्डा के अलावा कई लोगों के नाम शामिल है। इस नोटिस को लेकर प्रियंका ने हरियाणा के डीजीपी (Hariyana DGP) को मेल भेजा और इस मामले की शिकायत दर्ज कराई हैं।

इस नोटिस के माध्यम से प्रियंका ने कहा है, "उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर से कॉन्टेक्ट किया था और कई सारी स्टोरी की स्क्रिप्ट भेजी थी, जिसके बाद रणदीप हुड्डा ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वे उनके साथ जल्द काम शुरू करेंगे।"

प्रियंका का आरोप है कि उन्होंने रणदीप हुड्डा, मंदीप हुड्डा (Mandeep Hooda), आशा हुड्डा (Asha Hooda), मनीष (Manish), पांचाली चौधरी (Panchali Choudhary) जो कि रणदीप की मैनेजर हैं, मेकअप आर्टिस्ट रेणुका पिल्लई (Renuka Pillai) को लगभग 40 स्टोरीज और 1200 गाने व्हाट्सएप (Whats App) और ई-मेल (E-mail) के माध्यम से भेजा था। लेकिन इन स्टोरीज और गानों पर अब तक कोई काम शुरू नहीं हुआ। वहीं जब उन्होंने अपने गाने और स्टोरीज वापस मांगे तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई।

प्रियंका शर्मा ने इस मामले की शिकायत हरियाणा डीजीपी फरीदाबाद के रेट कमिश्नर (Haryana DGP Faridabad Rate Commissioner) से की है। उन्होंने उन्हें मेल के माध्यम से इसकी शिकायत की हैं। वहीं उनके वकील का कहना है कि प्रियंका शर्मा पिछले आठ साल से प्रताड़ना की शिकार हो रही है। इसी के लिए उन्होंने हर्जाने केतौर पर 10 करोड़ रूपये की मांग की हैं।

बताते चलें कि रणदीप हुड्डा आखिरी बार 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में नजर आए थे। खबर है कि वे जल्द ही फिल्म 'रैट ऑन ए हाईवे' (Rat on a Highway) और साई कबीर की फिल्म 'मर्द' (Mard) में नजर आएंगे।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story