इस एक्टर को देखकर रह जाएंगे दंग, 28 दिनों में घटाया 18 किलो WEIGHT

Published by Newstrack Published: February 5, 2016 | 4:36 pm
Modified: February 5, 2016 | 6:29 pm

मुंबई:  बॉलीवुड में इन दिनों में बायोपिक बनाने का ट्रेंड चल पड़ा है। अजहर और धोनी पर बायोपिक बन रही है। इससे पहले मैरीकॉम पर भी फिल्म बनी है। इसी फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार एक और बायोपिक  सरबजीत पर बना रहे है। आजकल फिल्मोें के साथ स्टार भी अपने रोल को लेकर काफी मेहनत कर रहे है। इन बायोपिक फिल्मों रीयल स्टोरी को रील में रीयलेस्टिक बनाने की कोशिश होती है। वैसे ही एक्टर्स के गेटअप भी चौंकाने वाले होते है। जैसा मैरीकॉम में अपने लुक से प्रियंका ने सबको चौका दिया था। वैसा ही  कुछ फिल्म ‘सरबजीत’ में एक्टर रणदीप हुड्डा के लुक को देखकर लग रहा है। फिल्म में रणदीप के लुक को देखकर आप दंग रह जाएंगे। फिल्म के निर्देशक उमंग कुमार ने रणदीप हुड्डा रोल को रियल बनाने के लिए  28 दिनों में कुल 18 किलो वजन कम कराया है।  इसमें उनका हड्डियों का ढांचा बना लुक सबको चौंका रहा है।वे रणदीप हुड्डा की जगह रीयल में सरबजीत लग रहे है।

रणदीप हुड्डा-उमंग कुमार
डायरेक्टर उमंग कुमार के साथ एक्टर रणदीप हुड्डा

 कौन है सरबजीत

फिल्म सरबजीत एक बॉयोपिक है जो सरबजीत की जिंदगी पर  है। जिसकी मौत पकिस्तान की जेल में हो गई थी। उस पर जासूसी का आरोप लगाया गया था जिसके बाद से ही उन्हें पाकिस्तान जेल में रखा गया था।  इस फिल्म में एश्वर्या राय, रिचा चड्डा और रणदीप हुड्डा  लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन की भूमिका में नजर आएगी। ये फिल्म 26 मई को रिलीज की जाएगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App