×

Randeep Hooda Upcoming Movies: अब Veer Savarkar के बाद इन फिल्मों से धमाल मचाएंगे रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda Upcoming Movies: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 March 2024 6:01 AM GMT
Randeep Hooda
X

Randeep Hooda (Image Credit: Social Media)

Randeep Hooda New Movies: पिछले काफी समय से रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' (Swatantra Veer Savarkar) को लेकर चर्चा में बने हुए थे और आखिरकार ये फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को थिएटर्स में रिलीज हुए अभी एक दिन हुआ और फिल्म कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में रणदीप हुड्डा की दमदार एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। ऐसे में फैंस ये जानना चाहते हैं कि आने वाले दिनों में रणदीप और किन-किन फिल्मों में नजर आएंगे। तो आइए आज हम आपको रणदीप हुड्डा की अपकमिंग फिल्मों (Randeep Hooda Upcoming Movies) के बारे में बताते हैं।

Randeep Hooda Upcoming Movies-

पचहत्तर का छोरा (Pachhattar Ka Chhora Movie)

'पचहत्तर का छोरा' फिल्म में रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें ट्विस्ट के साथ-साथ कॉमेडी भी भरपूर है। हाल ही में नीना गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया था, जो काफी दमदार था।


पचहत्तर का छोरा की दमदार कास्ट (Pachhattar Ka Chhora Cast)

फिल्म में रणदीप हुड्डा और नीना गुप्ता के अलावा गुलशन ग्रोवर और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिलहाल, फिल्म की अन्य कास्ट की जानकारी अभी रिवील नहीं की गई है। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन जयंत गिलटर कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बहुत जल्द फिल्म का ट्रेलर भी फैंस के साथ शेयर किया जाएगा।


पचहत्तर का छोरा फिल्म का बजट (Pachhattar Ka Chhora Budget)

रणदीप हुड्डा की फिल्म 'पचहत्तर का छोरा' की शूटिंग राजस्थान के राजसमंद में की जा रही है। आपको बता दें कि यह पहली फिल्म है, जिसे इस लोकेशन पर शूट किया जाएगा। इस फिल्म के बजट की बात करें, तो फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


पचहत्तर का छोरा फिल्म कब रिलीज होगी (Pachhattar Ka Chhora Release Date)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान रणदीप हुड्डा अपनी इस फिल्म के बारे में बात की थी। फिल्म 'पचहत्तर का छोरा' पर बात करते हुए रणदीप ने कहा था- ''ये फिल्म मेरे अब तक के किसी भी प्रोजेक्ट से अलग है। यह एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें सिचुएशन के मुताबिक कॉमेडी का एक अंडरकरंट है जो उम्मीद है कि दर्शकों को सोचने के लिए कुछ चारा देगा। मेरा विश्वास करो जब मैं कहता हूं, तुमने इस तरह की लव स्टोरी पहले नहीं देखी है।'' बता दें कि मेकर्स ने अभी तक फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है, क्योंकि इस फिल्म पर अभी भी काम चल रहा है। प्रोडक्शन का काम खत्म होते ही मेकर्स फिल्म की रिलीड डेट का ऐलान करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story