×

Randeep Hooda की बेटरहाफ ने बिकिनी पहन लगाई आग, तस्वीरें देख चकित हुए फैंस

Randeep Hooda-Lin Laishram: न्यूली वेड्स कपल रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम नए साल का जश्न मनाने वेकेशन पर निकले हुए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 31 Dec 2023 5:19 PM GMT
Randeep Hooda-Lin Laishram
X

Randeep Hooda-Lin Laishram (Photo- Social Media)

Randeep Hooda-Lin Laishram: बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यूली वेड्स कपल रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम नए साल का जश्न मनाने वेकेशन पर निकले हुए हैं। कपल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। वहीं अब तो इनके वेकेशन की तस्वीरें भी सामने आने लगीं हैं, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहीं हैं। जी हां! आइए आपको भी रणदीप और लिन की वेकेशन की कुछ झलकियां दिखाते हैं।

बिकिनी पहने रणदीप की लेडी लव ने मचाया तहलका

रणदीप हुड्डा अपनी पत्नी लिन लैशराम संग वेकेशन के लिए केरला पहुंचें हुए हैं। अभिनेता ने अभी कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों एक-दूजे की बाहों में खोए नजर आ रहें हैं। रणदीप ने लिन लैशराम संग रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "2023 का आखिरी सनसेट।"


रणदीप हुड्डा ने लिन लैशराम के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में शर्टलेस रणदीप अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक पोज देते नजर आ रहें हैं, जबकि दूसरी फोटो में भी रणदीप शर्टलेस दिखाई दे रहें हैं, वहीं उनकी पत्नी लिन बिकिनी पहने नजर आ रहीं हैं, फोटो में दोनों एक-दूजे में खोए हुए हैं। रणदीप और लिन की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसा रहें हैं।

29 नवंबर को शादी के बंधन में बंधा था कपल

रणदीप हुड्डा ने अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ 29 नवंबर को शादी रचाई थी। रणदीप और लिन ने अपने होमटाउन मणिपुर में शादी की सभी रस्में की थीं। दोनों की शादी की तस्वीरें अबतक सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। मणिपुर में शादी रचाने के बाद रणदीप और लिन ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी थी, जहां इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी। शादी के बाद से ही यह कपल सुर्खियों में बना हुआ है, जब भी दोनों को एकसाथ स्पॉट किया जाता है, इनका अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story