×

गंदा सीन लीक: कभी इंटरनेट पर मचाया बवाल, अब है सुपरस्टार

सरबजीत से बॉलीवुड में अपनी नई पहचान बनाने वाले हीरो रणदीप हुड्डा आज यानी 20 अगस्त को अपना 42वा बर्थडे मना रहे हैं। रणदीप अपनी दमदार एक्टिंग से आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं।

Roshni Khan
Published on: 20 Aug 2019 11:06 AM GMT
गंदा सीन लीक: कभी इंटरनेट पर मचाया बवाल, अब है सुपरस्टार
X

मुंबई: सरबजीत से बॉलीवुड में अपनी नई पहचान बनाने वाले हीरो रणदीप हुड्डा आज यानी 20 अगस्त को अपना 42वा बर्थडे मना रहे हैं। रणदीप अपनी दमदार एक्टिंग से आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं।

रणदीप भारत की एक विमान कंपनी में काम करने लगे। यहां उन्हें पहली बार मॉडलिंग करने का ऑफर मिला। मॉडलिंग के साथ थिएटर की शुरुआत हुई और उन्होंने दिल्ली में बतौर थिएटर आर्टिस्ट काम करना शुरू कर दिया।

ये भी देखें:किडनी के लिए फायदेमंद होती है बीयर, जानें इसके 9 फायदे

रणदीप यहां अपने प्ले के लिए रिहर्सल कर रहे थे। इसी दौरान उन पर फिल्म डायरेक्टर मीरा नायर की नजर पड़ी। मीरा उनके काम से इंप्रेस हुईं और उन्हें अपनी फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' (2001) ऑफर कर दी। इस फिल्म से रणदीप ने बॉलीवुड में कदम रखा । शुरुआत तो 'मॉनसून वेडिंग' से हो चुकी थी, लेकिन रणदीप अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट फिल्म 'वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई' (2010) को समझते हैं। उनका मानना है कि इस फिल्म के बाद उन्हें एक के बाद एक काम मिलता गया।

हाईवे, सरबजीत, सुल्तान, बागी 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुके रणदीप बॉलीवुड में अफेयर्स की चर्चाओं से भी दूर नहीं रहे। उनका नाम अदिति राव हैदरी, चित्रांगदा सिंह और लीजा हेडन से भी जुड़ा। खबरों की माने तो ऐसा कहा जाता है कि साल 2006 से 2008 के बीच उन्होंने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को डेट किया। इसके बाद वह नीतू चंद्रा के साथ भी रिलेशनशिप में रहे।

ये भी देखें:गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस-वे 91 किमी. लंबा होगा, खर्च होंगे 321 करोड़ रुपए

रणदीप फिल्मों में अपने बोल्ड सीन को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। दो बार तो उनकी फिल्म के इंटिमेट सीन लीक भी हो चुके हैं। मशहूर पेंटर राजा रवि वर्मा की जिंदगी पर बनी फिल्म 'रंगरसिया' में रणदीप हुड्डा और नंदना सेन का एक बोल्ड सीन इंटरनेट पर लीक हो गया था। इस सीन ने फिल्म को जबरदस्त सुर्खियां दिलाई थीं। इसके बाद इसी फिल्म के कई और सीन भी लीक हुए थे। 'रंगरसिया' के अलावा रणदीप ने 'साहब बीवी और गैंगस्टर' में एक्ट्रेस माही गिल के साथ बोल्ड सीन दिए थे। ये सीन भी इंटरनेट पर लीक हुए थे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story