×

अजय देवगन ने ऐसा क्या किया जो कंगना की बहन ने उन्हें सरेआम किया जलील

suman
Published on: 18 April 2019 10:29 AM GMT
अजय देवगन ने ऐसा क्या किया जो कंगना की बहन ने उन्हें सरेआम किया जलील
X

जयपुर:कंगना रानौत' और उनकी बहन 'रंगोली चंदेल' का गुस्सा सातवें आसमान पर है आलिया भट्ट के बाद अब उनके निशाने पर अजय देवगन आ चुके हैं। रंगोली, अजय से इस कदर नाराज हैं की उन्होंने उन्हें एक ओपन ट्वीट में ये तक कह दिया कि अजय जैसे लोगों की वजह से दुनिया में हमारा देश को महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधो की श्रेणी में एक काले धब्बे के तौर पर देखा जाता है। जानिए क्या है पूरा मामला कुछ दिन पहले अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर जारी किया गया लेकिन हंगामा उस वक्त मच गया जब ट्रेलर में संस्कारी बापू के नाम से मशहूर अलोक नाथ दिखाई दिये। आलोक नाथ को ट्रेलर में देख लोगों का गुस्सा भड़क गया और इस पर तीखी प्रतिक्रिया मिली बाद में मेकर्स को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। लेकिन जबसे इस मामले पर अजय देवगन आलोक नाथ का बचाव कर रहे हैं तबसे #MeToo का समर्थन करने वालों को अजय की ये बात रास नहीं आ रही है।

आलोकनाथ पर भी फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर 'महिला यौन उत्पीड़न' का आरोप लग चूका है जिस पर आलोक नाथ ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था।कुछ दिन पहले अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर जारी किया गया लेकिन हंगामा उस वक्त मच गया जब ट्रेलर में संस्कारी बापू के नाम से मशहूर अलोक नाथ दिखाई दिये। आलोक नाथ को ट्रेलर में देख लोगों का गुस्सा भड़क गया और इस पर तीखी प्रतिक्रिया मिली बाद में मेकर्स को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। लेकिन जबसे इस मामले पर अजय देवगन आलोक नाथ का बचाव कर रहे हैं तबसे #MeToo का समर्थन करने वालों को अजय की ये बात रास नहीं आ रही है।

क्रिस्टीना कोच अंतरिक्ष में सबसे ज्यादा समय तक रहने का बनाएंगी रिकॉर्ड

इसी कड़ी में रंगोली ने ट्वीट कर लिखा "​​जंहा तक महिलाओं के खिलाफ अपराध का संबंध है इन पुरुषों की वजह से हमारा देश दुनिया के नक्शे पर एक काला धब्बा है #MeToo का मजाक उड़ाने के लिए बॉलीवुड आपकी वजह से शर्मिंदा है"। रंगोली चंदेल ने अभिनेता अजय देवगन को आरोपी यौन उत्पीड़नकर्ताओं के आरोपी पर कार्रवाई पर 'बेशर्मी से बचाव' करने के लिए जमकर फटकार लगाई है। रंगोली यही नहीं रुकी और कहा "ये लोग सत्ता और पैसे के नशे में हैं, वे साथी उत्पीड़न करने वालों का समर्थन करके आंदोलन को खराब कर रहे हैं और पीड़ितों का मज़ाक उड़ा रहे हैं, साथ ही बेशर्मी से अपने काम को बहाना बनाना और आरोपियों का बचा रहे हैं जो केवल चुप रहकर दूसरों की तकलीफ का आनंद लेते हैं, क्योंकि यह किसी और की बेटी के साथ हो रहा लेकिन दुनिया गोल है और ''कर्मा'' को भूलना नहीं चाहिए जो लौट कर आता है"।

suman

suman

Next Story