×

Bhojpuri Song: रानी चटर्जी और पवन सिंह के इस वीडियो सॉन्ग को देख झूम उठेंगे आप, फुल बवाल है गाना

Rani Chatterjee And Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह दोनों ही आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि इन्हें किसी खास इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि इनका काम खुद बोलता है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Jun 2023 12:32 PM GMT
Rani Chatterjee And Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी और भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह दोनों ही आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि इन्हें किसी खास इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं पड़ती, क्योंकि इनका काम खुद बोलता है। फिलहाल इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री का माहौल कुछ ऐसा है कि एक समय में पर्दे पर हिट रही, कई जोड़ी अब एकसाथ स्क्रीन शेयर करते नजर नहीं आतीं और यही वजह है कि दर्शक उनके पुराने गाने ही सुनते हैं और फिर इनके पुराने गाने ट्रेंडिंग में आ जाते हैं।

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा रानी चटर्जी और पवन सिंह का वीडियो सॉन्ग

भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में अधिकतर ही सुनने को मिलता है कि यहां बहुत अश्लीलता देखने को मिलती है, और बात तो सच भी है। लेकिन कई बार भोजपुरी में कुछ ऐसे गाने सुनने को मिलते हैं जो लोगों के बीच छा जाते हैं, और फिर अधिकतर ही ये गाने शादी या किसी फंक्शन में भी सुनने को मिलते हैं। भोजपुरी गानों का क्रेज लोगों के बीच बढ़ रहा है, सिर्फ नए गाने ही नहीं बल्कि पुराने गाने भी खूब धमाल मचाते हैं, और इसी बीच पवन सिंह और रानी चटर्जी का गाना "सेम टू सेम" दर्शकों द्वारा खूब सुना जा रहा है, जिसके चलते यह गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंडिंग में आ गया है।

बेहद मजेदार है यह गाना

पवन सिंह और रानी चटर्जी का गाना "सेम टू सेम" बेहद ही शानदार है। गाने में दोनों जबरदस्त ठुमके तो लगा ही रहें हैं, साथ ही साथ एक-दूसरे संग कोजी होते भी दिखाई दे रहें हैं। दोनों की परफॉर्मेंस को दर्शक खूब एंजॉय कर रहें हैं। इस धमाकेदार गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह द्वारा गाया गया है, लिरिक्स आजाद सिंह ने लिखा था, जबकि म्यूजिक श्याम आजाद ने दिया था। वहीं अरविंद चौबे ने वीडियो को डायरेक्ट किया था। इस म्यूजिक वीडियो को 1 साल पहले बॉस म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। गाने को अबतक 3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story