×

रानी चटर्जी का हुआ ब्रेकअप, सगाई के बाद आया कम्युनिकेशन गैप, जानिये कौन है Rani Chatterjee

Rani Chatterjee: इस समय मनोरंजन जगत में शादी टूटने की सिलसिला जारी है। हाल ही में एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) की 10 साल की शादी टूट गई है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 2 Jun 2021 9:34 AM GMT
Rani Chatterjee
X

रानी चटर्जी (फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Rani Chatterjee: इस समय मनोरंजन जगत में शादी टूटने की सिलसिला जारी है। हाल ही में एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) की 10 साल की शादी टूट गई है। इस खबर के बाद टीवी जगत के लोग शॉक्ड में है। वही दूसरी ओर भोजपुरी जगत की हॉट एक्ट्रेस रानी चैटर्जी और उनके मंगेतर मनदीप भामरा की शादी टूट गई है।

गौतलब है कि एक्ट्रेस रानी चैटर्जी और मनदीप भामरा ने हाल ही में शादी का ऐलान किया था। लेकिन इस बीच खबर आई है कि यह दोनों कपल अपने इस रिश्ता को यही खत्म कर रहे हैं। रानी चैटर्जी ने इस बात की जानकारी एक मीडिया को दिया है। रानी ने इस दौरान कहा कि, यह सच है कि मैं और मनदीप अब इस रिश्तों को खत्म करने का फैसला लिया है। अब हम साथ नहीं रहेंगे। रानी ने आगे कहा कि पहले मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कैसे में यह बात सब को बताऊंगी लेकिन इस बात को ज्यादा दिन तक नहीं छुपाया जा सकता था।

रानी अपने शादी टूटने का कारण बताती हैं कि वह और मनदीप काफी समय से लॉन्ग डिस्टेंस में रहे थे। मनदीप जहां चंडीगढ़ में है तो वहीं मैं मुंबई में हूं। जिसके कारण हमारे बीच कम्यूनिकेशन गैप आ चुका था। कई बार तो ऐसा होता था कि हमारी बात चार से पांच दिन तक नहीं होती थी। जब मैं सुबह में उसे मैसेज करती थी तो उसका जवाब रात में कभी आ जाता था। जिसके बाद से हमारी बीच काफी दूरी आ गई है।


रानी के परिवालों का क्या था रिएक्शन

आपको बता दें कि जब रानी से पूछा गया कि इस पर घरवालों ने क्या रिएक्ट किया है। तो रानी बताती हैं कि जब मैंने यह फैसला लिया है पहले तो मेरे परिवारवालों नाराज हुए। इस दौरान घरवालों का कहना था कि इससे बेहतर लड़का नहीं मिलेगा। इस बात पर पहले सोच लो इसके बाद ही कई फैसला लेना। लेकिन जब मैं अपने परिवार वालों को समझायी तो मन गए। बता दें कि रानी और मनदीप चार से पहले मिले थे। उसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। लेकिन अब यह रिश्ता खत्म हो चुका है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

जानिये कौन है Rani Chatterjee ?

Shweta

Shweta

Next Story