Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन लगेगा तगड़ा झटका

Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, दरअसल एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने लोगों के बीच खलबली मचा दी है|

Shivani Tiwari
Published on: 14 April 2023 5:39 PM GMT
Rani Chatterjee: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन लगेगा तगड़ा झटका
X
Rani Chatterjee (Photo- Social Media)
Rani Chatterjee Latest Post: भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा चुकीं एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, दरअसल एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने लोगों के बीच खलबली मचा दी है, तो चलिए आपको उस पोस्ट के बारे में बताते हैं।

रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक

रानी चटर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए, जो चर्चा में आ गए हैं। दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की और कहा कि वह कुछ दिनों के लिए सभी चीजों से ब्रेक ले रहीं हैं। अपने उस पोस्ट के साथ ही रानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी भी पोस्ट की, जिसमें भी उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात का जिक्र किया है।
रानी चटर्जी ने बैक टू बैक दो स्टोरी शेयर की हैं। पहली स्टोरी में उन्होंने लिखा, "सब चीजों से थोड़ा ब्रेक लेने की जरूरत है।" इसके बाद उन्होंने दूसरी स्टोरी में अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "कुछ दिन पोस्ट नहीं आयेंगे।" और इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

रानी के फैंस हुए हैरान

रानी चटर्जी सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहीं हैं यह खबर सुन उनके फैंस परेशान हो गए और यह जानना चाह रहें हैं कि एक्ट्रेस ने क्यों सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि रानी चटर्जी ने अपने काम की वजह से कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लिया है। बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है जब रानी ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया ही, इसके पहले भी वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुकीं हैं।

सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी के इस कदम ने उनके फैंस को परेशान कर दिया है, क्योंकि न जाने अब कितने दिन उन्हें रानी का कोई नया पोस्ट देखने को नहीं मिलेगा। सोशल पर रानी चटर्जी को 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, ऐसे में यकीनन उनके फैंस उन्हें बहुत मिस करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story