×

Rani Chatterjee: ट्रेन में सफर करते हुए रानी ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, नेटीजेंस बोले- जान लोगी क्या

Rani Chatterjee Latest Photo: अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्रियो में गिना जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 March 2023 1:50 PM GMT
Rani Chatterjee: ट्रेन में सफर करते हुए रानी ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज, नेटीजेंस बोले- जान लोगी क्या
X
Rani Chatterjee Latest Photo: अभिनेत्री रानी चटर्जी का नाम भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्रियो में गिना जाता है। रानी फिल्मों में तो अपनी हॉटनेस दिखाती ही हैं लेकिन साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी अपना बोल्ड अंदाज दिखा फैंस को एंटरटेन करने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटती।
भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री रानी काफी व्यस्त चल रहीं हैं। उनके झोली में एक से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट हैं जिससे जल्द ही वह स्क्रीन पर गर्दा उड़ाने को तैयार हैं। ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन रानी चटर्जी का खूब बोलबाला है।

ट्रेन से सफर करते हुए शेयर की फोटो

रानी मुखर्जी द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट चर्चा में आ गया है। दरअसल वह अपने काम के सिलसिले में ट्रेन से ट्रैवल कर रही थीं, और इसी की कुछ झलक उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ साझा की है।
रानी चटर्जी ने बैक टू बैक अपनी 8 तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने क्लीवेज कट वाली ड्रेस पहनी हुई है और उसके ऊपर से ब्राउन कलर की हूडी डाल रखी है, जिसका चैन उन्होंने ओपन कर रखा है। अलग अलग एक्सप्रेशन वाली रानी की ये तस्वीरें तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुकी हैं।

नेटीजेंस ने लुटाया प्यार

रानी मुखर्जी ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डिटेल्स भी शेयर किए। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "फोटो डंप... ट्रैवलिंग लाइफ ट्रेन का सफर।" अपने इस पोस्ट में रानी जो हैशटैग दिया है उससे पता चल रहा है कि एक्ट्रेस अपने काम के सिलसिले में ट्रैवल कर रहीं हैं। रानी के इस पोस्ट पर नेटीजेंस जमकर प्यार बरसा रहें हैं। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तारीफ में लिखा- ब्यूटी क्वीन रानी। एक अन्य ने लिखा - जान लेबू का हो करेजा। दूसरे यूजर ने लिखा, "आप बहुत ही खूबसूरत हो, बांग्लादेश से प्यार भेज रहा हूं।" इसी तरह बाकी के फैंस रानी की इन अदाओं पर प्यार लुटा रहें हैं।

हाल ही में वाटर बेबी बन इंटरनेट पर मचाया था तहलका

रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में अपनी कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वह ब्लैक कलर के स्विमसूट में अपनी हॉट अदाएं फ्लांट कर रहीं थीं। इस फोटो के साथ उन्होंने खुद को वाटर बेबी का टैग दिया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story