Bhojpuri Film: रानी चटर्जी बनेंगी लेडी सिंघम, देखिए उनका धांसू लुक

Rani Chatterjee Bhojpuri Film: रानी चटर्जी ने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज़ दिया है, जी हां! उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 5:07 AM GMT
Rani Chatterjee Bhojpuri Film
X

Rani Chatterjee Bhojpuri Film

Rani Chatterjee Bhojpuri Film: भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी का जलवा बरकरार है, भोजपुरी इंडस्ट्री में उनका खूब डंका बजता है, रानी चटर्जी की अदाकारी का तो कोई जवाब नहीं है, बहुत ही कम उम्र में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, और आज उनका नाम भोजपुरी की टॉप हीरोइनों में गिना जाता है। रानी चटर्जी अपनी अदाकारी के साथ ही अपने मुंहफट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं, वहीं इसी बीच रानी चटर्जी ने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज़ दिया है, जी हां! उन्होंने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, आइए बताते हैं।

रानी चटर्जी बनीं लेडी सिंघम, करेंगी जबरदस्त एक्शन (Rani Chatterjee Upcoming Bhojpuri Film)

रानी चटर्जी 20 से अधिक सालों से भोजपुरी की दुनिया में राज कर रहीं हैं, आज भी उनके पास फिल्मों की कमी नहीं है, एक से एक शानदार फिल्मों के जरिए वे अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। वहीं अब रानी चटर्जी ने अपनी नई फिल्म से जुड़ा हिंट दे दिया है, उन्होंने अपनी कुछ धमाकेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे पुलिस के यूनिफॉर्म में नजर आ रहीं हैं।


रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Photos) ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका दबंग अंदाज देखते बन रहा है। इन तस्वीरों के साथ रानी चटर्जी लिखती हैं, "आप लोग तैयार हैं, मेरा फिर से एक्शन अवतार देखने के लिए ...मेरी बहुत जल्द एक्शन फिल्म आने वाली है, एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ।"

कब रिलीज होगी रानी चटर्जी की ये फिल्म ( Rani Chatterjee New Bhojpuri Film Release Date)

रानी चटर्जी के फैंस उनका एक्शन (Rani Chatterjee Action) अवतार देखने के लिए बेहद उत्साहित हो उठे हैं। फर्स्ट लुक की बात करें तो पुलिस की वर्दी में रानी चटर्जी बेहद जच रहीं हैं। उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की झलक तो दिखा दी है, लेकिन अब तक इस फिल्म से जुड़ी और अधिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि रानी चटर्जी ने अपने कैप्शन के जरिए जरूर ये हिंट दे दिया है कि वे जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट व ट्रेलर से जुड़ी जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझा करेंगी, फिलहाल रानी चटर्जी के फैंस बेहद उत्साहित हो उठे हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story