×

Rani Mukerji In KBC 13: रानी मुखर्जी ने बंगाली महिला को बोला काली, तो बिग बी ने याद किया अपनी पत्नी को और फिर...

Rani Mukerji In KBC 13: सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 17 Nov 2021 11:32 AM GMT
kaun banega crorepati
X

कौन बनेगा करोड़पति (photo : सोशल मीडिया )

Rani Mukerji In KBC 13: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji अपनी आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) के प्रोमोशन के लिए क्विज शो कौन बनेगा के सेट पर जा पहुंची है। शो में रानी ने अपने जवाब से होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को मुंह बंद करने पर मजबूर कर दिया।

सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (kaun banega crorepati) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज कर दिया है। प्रोमों में एक्ट्रेस रानी मुख्रजी अपनी फिल्म ' बंटी और बबली 2 ' के स्टार कास्ट के साथ स्टेज पर दिखाई दे रही हैं। वो शो में अपने फिल्म को प्रमोट करने के लिए आई हुई हैं। प्रोमो में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) धुआंदार तरीके से अपनी फिल्म का इंट्रोडक्शन दे रहे हैं। साथ ही वीडियो में एक्टर को अमिताभ बच्चन को 'रिश्तों में सबके बाप हैं' कहते देखा जा सकता है। प्रोमो में रानी मुखर्जी ने बिग बी से एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत की शिकायत की है। उन्होंने कहा," इनलोगों ने हमें एक कमरे में बंद कर दिया था।"

प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) फिल्म 'हम तुम' के टाइटल ट्रैक पर कपल डांस करते हैं। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने एक गेम खेलते हुए शो में आए गेस्ट्स से पूछा, "किसको सबसे ज्यादा गुस्सा आता है?" रानी ने उनके सवालों का जवाब देते हुए अपने चेहरे वाले एक तख्ती को ऊपर उठाया और कहा, "हर बंगाली के अंदर एक कली तो है छुपी हुई।" रानी का यह जवाब सुनकर बिग बी को उनकी पत्नी जया बच्चन की याद आ जाती है। विदित हो कि अमिताभ बच्चन ने 2005 में आए मूल फिल्म बंटी और बबली में संयुक्त पुलिस आयुक्त दशरथ सिंह के रूप में अभिनय किया था।

रानी मुखर्जी के जवाब से बिग बी ने साध की चुप्पी

प्रोमो में अमिताभ बच्चन रानी के जवाब से प्रभावित होकर थोड़ी देर के लिए चुप्पी साध लेते हैं। और फिर आत्म समर्पन करते हुए कहते हैं, "नो मोर क्वेश्चन"। मतलब और कोई सवाल नहीं। बता दें कि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया भादुड़ी बंगाली हैं। बिग बी ने कई बार खुद को 'बांग्लार जमाईबाबू' कह कर संबोधित किया है। 'बांग्लार जमाईबाबू' का अर्थ बंगाल का दामाद है। बिग बी को कई बार अवॉर्ड शोज या टॉक शो में हंसी - मजाक में जया बच्चन से खौफ खाते देखा गया है। वो फिल्म में अंततः चोर जोड़े को पकड़ लेते हैं। उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन ने मूल फिल्म में बंटी की भूमिका निभाई थी।

क्या है फिल्म की कहानी? (Bunty Aur Babli 2 story)

फिल्म बंटी और बबली 2 के कहानी की बात करें तो फिल्म पहले भाग के समाप्त होने के कुछ साल बाद से शुरू होती है। फिल्म में राकेश उर्फ बंटी (सैफ) और विम्मी उर्फ बबली (रानी) अपने 10 साल के बेटे के साथ सामान्य जीवन जी रहे हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान कॉन गेम में तब दुबारा वापसी करते हैं, जब एक युवा जोड़े द्वारा उनके नाम का उपयोग कर समान तरीके से चोरी के अपराध होने लगते हैं। वरुण वी शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित, बंटी और बबली 2 में पंकज त्रिपाठी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म इस शुक्रवार 19 नवंबर को रिलीज के लिए तैयार है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story