×

Rani Mukerji On Sunny SRK Comeback : शाहरुख-सनी के कमबैक पर रानी ने जताई खुशी

Rani Mukerji On Sunny SRK Comeback : रानी मुखर्जी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सक्सेसफुल और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है जिन्होंने हमेशा दर्शकों का मनोरंजन किया है। अब हाल ही में उन्हें शाहरुख खान सनी के बारे में बात करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 9:30 AM GMT
Rani Mukerji On Sunny SRK Comeback
X

Rani Mukerji On Sunny SRK Comeback (Photos - Social Media) 

Rani Mukerji On Sunny SRK Comeback : रानी मुखर्जी 90 के दशक की सबसे शानदार और सक्सेसफुल एक्ट्रेस में से एक है और अपने करियर में उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। रानी को अब ज्यादा फिल्में करते हुए नहीं देखा जाता है लेकिन वह जो भी फिल्म लेकर आती है वह हिट साबित हो जाती है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने करियर पर बात की है। यहां पर उन्होंने शाहरुख खान और सनी देओल के कम बैक पर अपनी खुशी भी जाहिर की है।

अपने कम बैक के बारे में रानी मुखर्जी ने बात करते हुए बताया कि उन्होंने मैसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे से बड़े पर्दे पर वापसी की है और इसी साल शाहरुख खान ने पठान और सनी देओल ने ग़दर 2 के साथ कमबैक किया है और इस बात से वह काफी ज्यादा खुश हैं।

बड़े पर्दे पर दिखना चाहती हैं

रानी मुखर्जी ने बताया कि वह हमेशा ही बड़े पर्दे पर दिखना चाहती हैं। एक्ट्रेस का कहना है की उम्र काम ना मिलने के पीछे कोई कारण नहीं होता। उन्होंने कहा कि मैं अपना डेब्यू 1996 में किया था इसलिए मैं 90 के दशक की एक्ट्रेस होने का क्रेडिट पूरी तरह से नहीं ले सकती।

शाहरुख सनी की सफलता से हैं खुश

इस साल सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 और शाहरुख खान की फिल्म पठान ने जमकर धमाल मचाया है। इन दोनों कलाकारों को लंबे समय से हिट की तलाश थी और इस बार दोनों का ही कम बैक हुआ है। कलाकारों की इस सफलता पर खुशी जाहिर करते हुए रानी ने कहा कि जब आप शाहरुख खान और मेरे कलीग के कमबैक के बारे में बात करते हैं तो हमसे बहुत खुश होते हैं।

शाहरुख के साथ करना है काम

रानी मुखर्जी ने शाहरुख खान के साथ काम करने के बारे में भी बात की है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती है तो इस पर उन्होंने तथास्तु कहा। नहीं जब उनसे पूछा गया कि शाहरुख खान के बारे में आप एक शब्द क्या बोलना चाहेंगे तो उन्होंने लव का इस्तेमाल किया।

रानी मुखर्जी के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें मिसैज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे में देखा गया था। आशिमा चिब्बर की डायरेक्ट की गई इस फिल्म में रियल लाइफ की कहानी दिखाई गई थी। इसमें नॉर्वे अथॉरिटी 2011 में दो बच्चों को अपनी मां से दूर ले गई थी वही कहानी बताई गई है। पिछले साल मार्च में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने मिला-जुला रिस्पांस दिया था। इसके पहले एक्ट्रेस को बंटी और बबली 2 में देखा गया था। इसमें वह सैफ अली खान के साथ नजर आई थी।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story