×

आ गया रानू का नया गाना, इंटरनेट पर तेजी से मचा रहा धमाल

बीते दिनों अपनी आवाज के जादू से लोगों को दिवाना बनाने वाली रानू मंडल को कौन नहीं जानता। किस तरह रातों-रात रानू प्लेटफॉर्म सिंगर से एक प्लेबैक बन गईं।

Shreya
Published on: 30 Aug 2019 12:50 PM GMT
आ गया रानू का नया गाना, इंटरनेट पर तेजी से मचा रहा धमाल
X
आ गया रानू का नया गाना, इंटरनेट पर तेजी से मचा रहा धमाल

बीते दिनों अपनी आवाज के जादू से लोगों को दिवाना बनाने वाली रानू मंडल को कौन नहीं जानता। किस तरह रातों-रात रानू प्लेटफॉर्म सिंगर से एक प्लेबैक बन गईं। रानू की इस जादुई आवाज को हिमेश ने अपनी मूवी 'हैप्पी हार्डी और हीर' के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ से पहचान दी। अब हिमेश फिर से रानू मंडल के इस आवाज को लोगों के दिलों तक पहुंचाना चाहते हैं और इसके लिए हिमेश ने 'हैप्पी हार्डी और हीर' के ही दूसरे गाने के लिए रानू की आवाज को फिर से चुना है। इस बात की पुष्टि हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर इस गाने की छोटी सी झलक शेयर करके की।

यह भी पढ़ें: ‘एक प्यार का नगमा है’ गाने वाली रानू मंडल को मिले कई आफर्स

हिमेश ने इस वीडियो के कैप्सन में लिखा है कि, तेरी मेरी कहानी के एपिक ब्लॉकबास्टर होने के बाद, अब रानू मंडल के खूबसूरत आवाज में 'हैप्पी हार्डी और हीर' से दूसरे गाने आदत को रिकॉर्ड किया। ये रही इस गाने की छोटी सी झलक। आलाप और वॉयस ओवर ही इस मूवी की थीम है। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।

वहीं इस गाने में केवल आलाप ही है। हो सकता है हिमेश अपनी मूवी का कोई गाना पहले से रिवील न करना चाहते हों। शायद यही वजह है कि हिमेश कुछ सेकेंड्स से ज्यादा का वीडियो शेयर नहीं करते हैं। इस गाने में रानू मंडल की आवाज को खूब सराहा गया है। रानू की वीडियो वायरल होने के बाद से ही रानू मंडल के चाहने वालों की कमी नहीं है। यही वजह है की तेरी मेरी कहानी के आने के बाद उन्होंने कमाल की स्टारडम हासिल कर ली है।

अब रानू मंडल की बनेगी बायोपिक-

रानू के इस सफर को अब बॉलीवुड में भी शामिल किया जाएगा। जी हां, रानू मंडल की इस कामयाबी के बाद अब रानू मंडल की बायोपिक भी तैयार की जाएगी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रानू मंडल की बायोपिक बनने जा रही है औऱ फिल्म के प्रोड्यूसर के बारे में भी जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को जाने-माने निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मंडल बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: स्टेशन सिंगर रानू के भगवान बने सलमान, दिया लाखों का तोहफा

Shreya

Shreya

Next Story