×

स्टेशन सिंगर रानू के भगवान बने सलमान, दिया लाखों का तोहफा

आपने वो कहावत तो सुनी होगी की उपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है और ऐसा ही कुछ स्टेशन पर रहने वाली रानू मंडल के साथ हुआ हैं। जो बंगाल की रहने वाली हैं। पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने 'एक प्यार का नगमा है' ने रानू की जिंदगी को रोशनी से भर दिया।

Roshni Khan
Published on: 28 Aug 2019 7:58 AM GMT
स्टेशन सिंगर रानू के भगवान बने सलमान, दिया लाखों का तोहफा
X
आ गया रानू का नया गाना, इंटरनेट पर तेजी से मचा रहा धमाल

मुंबई: आपने वो कहावत तो सुनी होगी की उपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है और ऐसा ही कुछ स्टेशन पर रहने वाली रानू मंडल के साथ हुआ हैं। जो बंगाल की रहने वाली हैं। पूरी जिंदगी गरीबी में गुजारने के बाद लता मंगेशकर के सिर्फ एक गाने 'एक प्यार का नगमा है' ने रानू की जिंदगी को रोशनी से भर दिया।

ये भी देखें:‘अटल’ निवास में शाह! अब रहेंगे पूर्व प्रधानमंत्री की यादों के बेहद करीब

रानू मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ कि वो रातोरात स्टार बन गई। अब खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान और उभरते टैलेंट के गॉडफादर के रूप में मशहूर सलमान खान ने गाने से इंप्रेस होकर उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में मौका दिया है।

सलमान खान ने रानू को दिया 55 लाख का गिफ्ट

सलमान खान ने रानू को मुंबई शहर में 55 लाख का घर गिफ्ट किया है। इतना ही नहीं सलमान खान रानू की आवाज से इतना प्रभावित हैं कि अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए उनके साथ एक गाने की रिकॉर्डिंग करेंगे। हालांकि अभी तक सलमान और रानू को लेकर इस तरह की खबरें दूसरे आफिशियली सोर्सेस से सामने नहीं आई हैं। फिलहाल इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता।

सिंगर-कंपोजर हिमेश रेशमिया ने भी रानू के गाने से इंप्रेस होकर उनके साथ एक गाना रिकॉर्ड किया। ये गाना हिमेश की अपकमिंग मूवी हैपी हार्डी और हीर में शामिल किया गया है। हिमेश ने रानू के साथ रिकॉर्ड किया ये गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया और ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है।

ये भी देखें:कश्मीर हमारा है! POK को पाकिस्तान से वापस लेंगे: उपराष्ट्रपति

गाना 'एक प्यार का नगमा है' से हुई फेमस

आपको बता दें कि रानू 1972 में आई फिल्म 'शोर' का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाकर जबरदस्त चर्चा में आई थीं। इस गाने ने रानू को जबरदस्त लोकप्रियता दी। गाना भी खूब वायरल हुआ और लोग रानू की तुलना लता मंगेशकर से करने लगे।

रानू के वीडियो पर करीब 2.5 मिलियन व्यूज आए थे और 48 हजार लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन दिया था। हजारों लोगों ने इसपर कमेंट भी किया था। अब तक इस वीडियो को लाखों बार शेयर किया जा चुका है।

आपको बता दें कि रानू हाल ही में सोनी टीवी पर आने वाले सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' पर खास मेहमान बनकर पहुंची थीं। रानू से शो के होस्ट जय भानुशाली ने पूछा कि आप रेलवे स्टेशन पर इस तरह गाना क्यों गाती थीं? रानू ने हंसते हुए कहा कि 'मैं रेलवे स्टेशन पर इसलिए गाती थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं था और गाना गाकर ही मैं अपना पेट भरती थी। कोई बिस्किट दे जाता था तो कोई पैसा'।

ये भी देखें:खतरे में पाकिस्तान! जनता का होगा बुरा हाल, अब क्या करेेेंगे इमरान?

अब रानू को बहुत से शोज के ऑफर आ रहे हैं और उनका कमाल का ट्रांसफॉर्मेंशन भी देखने को मिल रहा है।

रानू के इस गाने के चलते उनकी लाइफ कई स्तर पर बदली है। रानू मंडल और उनकी बेटी पिछले 10 सालों से संपर्क में नहीं थे। लेकिन रानू के इस वायरल वीडियो ने मां-बेटी को साथ ला दिया। एक दशक के बाद रानू की बेटी ने घर पर आकर उनसे मुलाकात की। इस पर रानू ने कहा- "ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इसे बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।"

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story