×

क्या Ranveer Singh व Deepika Padukone का होने वाला है तलाक, रणवीर ने डिलीट की शादी की तस्वीरें

Ranveer Singh Deepika Padukone Instagram: रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण की शादी की सारी तस्वीरों को रणवीर सिंह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से डीलीट कर दिया है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 7 May 2024 11:33 AM GMT (Updated on: 7 May 2024 5:32 PM GMT)
Ranveer Singh Deleted Wedding Pics
X

Ranveer Singh Deleted Wedding Pics

Ranveer Singh Deepika Padukone News: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के बीच क्या सबकुछ सहीं नहीं चल रहा है। क्या दोनों एक-दूसरे को देने वाले हैं तलाक ये सवाल अब दर्शकों के दिमाग में गूंज रहा हैं। जिसके पीछे की वजह है रणवीर सिंह द्वारा अपनी व दीपिका पादुकोण की शादी की सारी तस्वीरों अचानक से आज इंस्टाग्राम से डीलीट कर दिया जाना, इस समय हर तरफ यही खबरें छाई हुई हैं। बता दे कि रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी व दीपिका पादुकोण की शादी की सारी तस्वीरो को डिलीट कर दिया है। जिसके बाद रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के फैंस काफी ज्यादा दुखी हो गए हैं। उनके मन में एक ही सवाल हैं क्या दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह के बीच सबकुच सहीं नहीं है।

रणवीर सिंह ने डिलीट की शादी की तस्वीरे (Ranveer Singh Deleted Wedding Pics On Instagram)-

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस साल अपने फैंस को खुशखबरी दी थी कि वो माँ-बाप बनने वाले हैं। जिसके बाद से उनके फैंस समेत हर किसी वो Ranveer Deepika के बच्चे का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन इसी बीच रणवीर सिंह ने अचानक से सोशल मीडिया (Ranveer Singh Instagram) से दीपिका पादुकोण व अपनी शादी की तस्वीरों को डीलीट करके सबको शॉक्ड कर दिया है। हर तरफ यही सवाल है क्या रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण के बीच सब सहीं नहीं हैं। तो वहीं Deepika Padukone के सोशल मीडिया पर अभी भी तस्वीरे मौजूद हैं।

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण लेने वाले हैं एक-दूसरे से तलाक (Is Ranveer Singh Deepika Padukone Get Divorce)-

रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण सिंतबर के महीने में माता-पिता बनने वाले हैं। और इससे पहले Ranveer Singh ने अपने Instagram से दीपिका पादुकोण व अपनी शादी की तस्वीरे डिलीट कर सबसे मन में एक ही सवाल उठा दिया है कि क्या दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह का तलाक होने वाला है। तो हम आपको बता दे कि अभी रणवीर सिंह या दीपिका पादुकोण की तरफ से इसके बारे में किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया गाय है। तो वहीं,फैंस द्वारा रणवीर सिंह व दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरे डिलीट करने को पब्लिशिटी स्टंट बता रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story