×

Ranveer Singh का एयरपोर्ट वीडियो हो रहा वायरल, लेकिन आपकी नजर टिक जाएगी उनकी इस चीज पर

Ranveer Singh Video: रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर हमेशा की तरह कैजुअल आउटफिट में देखा गया, लेकिन उनकी 3 करोड़ रुपये की लैंबोर्गिनी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Oct 2022 10:23 AM GMT
Ranveer Singh Video
X

Ranveer Singh Video (Image Credit-Social Media)

Ranveer Singh Video: रणवीर सिंह को एयरपोर्ट पर हमेशा की तरह कैजुअल आउटफिट में देखा गया, लेकिन उनकी 3 करोड़ रुपये की लैंबोर्गिनी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। आइये देखते हैं रणवीर और उनकी लैंबोर्गिनी का ये वीडियो।

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जिन्होंने अपने बेहतरीन स्टाइल से हम सभी को हमेशा इम्प्रेस किया है, वो बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सेलेब्स में से एक हैं। उनका डैपर स्टाइल हो या उनका स्माइलिंग फेस, वो लाखों दिलों पर राज करते हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है। एक्टर को कल रात एयरपोर्ट पर देखा गया था और इस दौरान रणवीर काफी स्मार्ट भी लग रहे थे। उन्होंने एक कैजुअल और कूल आउटफिट चुना और बड़े हेडफोन भी लगाए हुए थे लेकिन हमारा पूरा ध्यान जिस चीज़ ने अपनी ओर खींचा वो थी उनकी ऑरेंज लेम्बोर्गिनी।

दरअसल रणवीर अपनी ऑरेंज कलर की लेम्बोर्गिनी उरुस पर्ल कैप्सूल में एयरपोर्ट पहुंचे। आपको बता दें इस कार की कीमत 3 करोड़ रुपये है। देखिये रणवीर का ये वीडियो।रणवीर को गाड़ियों का काफी शौक है वो कई शानदार कारों के मालिक हैं लेकिन उनकी ऑरेंज लैंबो आपके दिल में बस जाएगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों बैक-टू-बैक काम में व्यस्त हैं। उन्हें आखिरी बार जयसभाई जोरदार में साउथ स्टार शालिनी के साथ देखा गया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने में विफल रही और क्रटिक्स को ज़्यादा अट्रैक्ट नहीं कर पाई।

आगे, उनके पास पूरा करने के लिए कई दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं। रणवीर, आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। गली बॉय के बाद ये जोड़ी दूसरी बार साथ काम कर रही है। फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि रणवीर की पिछली कुछ फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story