×

Ranveer Deepika House: रणवीर और दीपिका ने किया गृह प्रवेश, अलीबाग में लिया अपना नया घर

Ranveer Deepika House: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में 22 करोड़ रुपये में एक बंगला खरीदा है। जहां उन्होंने गृह प्रवेश पूजा करवाया और वहीं तस्वीरें भी शेयर की हैं।

Anushka Rati
Published on: 19 Aug 2022 3:21 PM GMT
Ranveer Deepika new house photos
X

Ranveer Deepika new house photos (image: social media)

Ranveer Deepika New House: आपको बता दें कि, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। ये दोनों युगल लक्ष्य निर्धारित करने में कभी असफल नहीं होते हैं और अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया को लाल रंग में रंग देते हैं। दोनों ने अपनी पहली फिल्म गोलियों की रासलीला: राम लीला की शूटिंग के दौरान डेटिंग शुरू की और 2018 में, दीपिका और रणवीर ने पारंपरिक रूप से शादी के बंधन में बंध गए। वहीं इटली के लेक कोमो में कोंकणी हिंदू और सिख आनंद कारज समारोह। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री से लेकर उनके ऑफ-स्क्रीन समीकरण और सोशल मीडिया पीडीए तक, उनके बारे में आईं हर खबर काफी सुर्खियां बटोरती हैं।

बता दें कि, हाल ही मे दीपिका और रणवीर ने अलीबाग में एक आलीशान वेकेशन होम खरीदा, जो मुंबई के करीब एक समुद्र तट शहर है। अब, दोनों ने अलीबाग में अपने आवास पर एक अंतरंग गृह प्रवेश पूजा की, जिसमें उनके तत्काल परिवार ही शामिल हुए।


अब, जयेशभाई जोरदार अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर गृह प्रवेश समारोह के कुछ खूबसूरत और दिल को छू लेने वाले पलों को साझा किया। एलेजेड फॉर्म में, अलीबाग में रणवीर और दीपिका के बंगले की कीमत 22 करोड़ रुपये है। इस जोड़े को 13 सितंबर को औपचारिकताओं को पूरा करते हुए अलीबाग में स्थानीय रजिस्ट्रार के कार्यालय में भी देखा गया था।


मनीकंट्रोल के अनुसार, अलीबाग में 18,000 वर्ग फुट के बिल्ट-अप क्षेत्र के लिए दंपति का घर 2.25 एकड़ की संपत्ति है। 5 बीएचके (बेडरूम-हाउस-रसोई) बंगला, मैपगांव नामक गांव में 9,000 वर्ग मीटर (वर्ग मीटर) भूमि में फैला हुआ है। यह दीपिका और रणवीर का दूसरा घर या हॉलिडे होम जैसा होगा। फिलहाल दीपिका और रणवीर मुंबई के प्रभादेवी इलाके में एक गगनचुंबी इमारत में रहते हैं।


इसके बीच अगर हम काम की बात करें तो, दोनों कि लास्ट रिलीज कबीर खान की फिल्म 83 में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया था। यह शादी के बाद उनकी फिल्म को एक साथ चिह्नित करता है। इसके अलावा, इस जोड़ी की पाइपलाइन में कई दिलचस्प फिल्में हैं। रणवीर अगली बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी , सर्कस और अन्नियां के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे। दूसरी ओर, दीपिका पठान, फाइटर, द इंटर्न और प्रोजेक्ट के में अभिनय करेंगी

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story