Deepika Padukone Pregnancy: बच्चे को जन्म देने से पहले चर्च पहुंचें दीपिका-रणवीर, हो गए ट्रोल

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह डिलीवरी से पहले माउंट मेरी चर्च पहुंचें, यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 9:36 AM GMT
Deepika Padukone Pregnancy
X

Deepika Padukone Pregnancy

Deepika Padukone Pregnancy: बॉलीवुड कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सितंबर महीने में अपनी जिंदगी की एक नई शुरुआत करने वाले हैं, यह महीना उनके लिए बेहद खास है, क्योंकि इस महीने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जैसे-जैसे दीपिका पादुकोण की ड्यू डेट पास आ रही उनके फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है। वहीं अब इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह डिलीवरी से पहले माउंट मेरी चर्च पहुंचें, जी हां! यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इस कपल को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

रणवीर संग चर्च पहुंचीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बहुत ही जल्द किलकारी गूंजने वाली है, वे 28 सितंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, उनकी ड्यू डेट 28 सितंबर हैं। दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, उन्होंने हाल ही में अपना मैटरनिटी फोटोशूट कराया था, जिसकी तस्वीरें पूरे इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं, वहीं दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों ने उनकी यूजर्स की भी बोलती बंद कर दी थी, जिन्हें लग रहा था कि दीपिका पादुकोण सेरोगेसी के लिए मां बनेंगी, उन्होंने प्रेग्नेंसी का नाटक किया हुआ है। दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना खूबसूरत फोटोशूट कराया था।


वहीं अब दीपिका पादुकोण की डिलीवरी में अब सिर्फ कुछ दिन ही रह गए हैं, सिर्फ परिवार वाले ही नहीं, बल्कि फैंस भी दिन गिनने में जुट चुके हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ माउंट मेरी चर्च गई हुईं थीं, चर्च में उन्होंने अपने बेबी के लिए प्रार्थना की। यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।

सोशल मीडिया यूजर्स कर रहें ट्रोल

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बारे में जैसे ही पता चला कि दोनों चर्च गए हुए थे, यूजर्स ने दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जी हां! एक यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड के अनेक रंग।" दूसरे ने लिखा, "मंदिर जा भाई।" एक अन्य ने लिखा, "ये हिंदू होकर दर-दर भटकते हैं।" इसी तरह बहुत से यूजर्स दीपिका और रणवीर की चर्च जाने की वजह से ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story