×

Ranveer Singh और Prasanth Varma की फिल्म का नाम राक्षस होगा, जानिए कब होगी रिलीज

Rakshas Movie Release Date: रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म जो कि प्रशांत वर्मा के साथ होगी उसके टाइटल का अनाउंसमेंट कर दिया गया हैं, जानिए कब होगी रिलीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 April 2024 9:06 AM GMT (Updated on: 21 May 2024 4:12 AM GMT)
Ranveer Singh Prashanth Varma Film Title Rakshas
X

Ranveer Singh Prashanth Varma Film Title Rakshas

Ranveer Singh New Movie: रणवीर सिंह की पिछले कई सालों से कई सारी फिल्में आई हैं। जिसमें से ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। तो वहीं कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि रणवीर सिंह जल्द ही Don 3 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। तो वहीं Ranveer Singh रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again में कैमियों के लिए शूटिंग में व्यस्त थे। लेकिन अब जाकर खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह जल्द ही साउथ की फिल्मों में नजर आ सकते हैं। इसके लिए Ranveer Singh से पिछले साल रिलीज हुई फिल्म Hanuman के डायरेक्टर से हाथ मिलाई है। जिनकी फिल्म HanuMan बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा सुपर-डुपर हिट रही हैं। और ये फिल्म अभी तक ओटीटी पर दर्शकों द्वारा पसंद की जा रही हैं। बता दे कि रणवीर सिंह व प्रशांत वर्मा की फिल्म के टाइटल का अनॉउंसमेंट कर दिया गया है।

रणवीर सिंह की अगली फिल्म का नाम राक्षस होगा (Ranveer Singh Prasanth Varma Film Title Rakshas)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हनुमान मूवी (HanuMan Movie) के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा रणवीर सिंह (Ranveer Singh New Movie) के काम को काफी पसंद करते हैं। जिसकी वजह से पिछले कुछ महीनों से वो उनके साथ मीटिंग कर रहे हैं। प्रशांत ने फिल्म को लेकर जो आइडिया रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बताया वो उनको काफी पसंद आया है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है। और जल्द ही वो इस फिल्म को अनाउंस करना चाहते हैं। इसके साथ ही रणवीर को ये भी पता है कि ये काफी बेहतरीन फिल्म होने वाली है। बता दे कि रणवीर सिंह व प्रशांत वर्मा की फिल्म का अस्थाई नाम Rakshas होगा।

रणवीर सिंह की राक्षस फिल्म कब रिलीज होगी (Rakshas Movie Release Date)-

रणवीर सिंह व प्रशांत वर्मा की फिल्म के टाइटल का आज अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। फिल्म का कब रिलीज होगी अभी इसपर से पर्दा नहीं उठा है।

राक्षस फिल्म कास्ट ( Rakshas Movie Cast)-

राक्षस फिल्म को डायरेक्ट प्रशांत वर्मा करेंगे लेकिन फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा और कौन नजर आएगा, अभी इसके बारे में किसी प्रकार की अपडेट सामने नहीं आई है।

राक्षस फिल्म की कहानी क्या हैं? (Rakshas Movie Story In Hindi)-

राक्षस को स्वतंत्रता पूर्व युग की पौराणिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक पीरियड फिल्म माना जा रहा है, और फिल्म में रणवीर के चरित्र में नकारात्मक शक्ति के अंश होंगे। चरित्र आर्क व उसकी यात्रा को गुप्त रखा गया है। लेकिन ये भारतीय पौराणिक कथाओं की नकारात्मक शक्तियों से लड़ेगा।

रणवीर सिंह अपकमिंग फिल्म (Ranveer Singh Upcoming Movie)-

रणवीर सिंह आखिरी बार रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट मुख्य किरदार में दिखाई दी थीं। तो वहीं अभी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगे। इसके अलावा फरहान अख्तर के साथ Don 3 के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू कर सकते हैं। राक्षस के अलावा Ranveer Singh एक और फिल्म कर रहे हैं, जोकि आदित्य धर के साथ है। जो फिलहाल प्री-प्रोडक्शन चरण में है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story