×

OMG! यशराज की इस फिल्म में इन स्टार्स ने दिए 23 लिपलॉक सीन

Admin
Published on: 21 April 2016 11:14 AM GMT
OMG! यशराज की इस फिल्म में इन स्टार्स ने दिए 23 लिपलॉक सीन
X

मुंबई: आजकल की किसी भी फिल्म किसिंग सीन का होना आमबात है। स्टोरी की डिमांड हो या ना हो एक्टर और एक्ट्रेस लिपलॉक सीन देते नजर आ जाते हैं। अभी कुछ दिनों पहले 'की एंड का' में करीना और अर्जुन कपूर के लिपलॉक सीन की चर्चा थी और अब यशराज बैनर की आनेवाली फिल्म 'बेफिक्रे' जो रिलीज के पहले ही चर्चा में है।

grfbtrb

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के एक पोस्टर को लॉन्च किया गया, जिसमें रणवीर सिंह और टोपी लगाए वाणी कपूर किस करते नजर आ रहे हैं। वैसे तो किसी भी फिल्म में एक, दो या तीन या फिर ज्यादा से ज्यादा से पांच या छह किसिंग सीन्स हो सकते हैं। मगर एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में 23 किसिंग सीन हैं।

c-vb-bf

रणवीर सिंह और वाणी कपूर स्टारर उनकी आने वाली फिल्म 'बेफिक्रे' में दोनो ने 23 किसींग सीन्स दिए हैं। शायद ही बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में गिनती के इतने सारे किसिंग सीन्स होंगे। लिपलॉक के अलावा इस फिल्म में रणवीर के न्यूड होने की भी चर्चा है। अब इस बात से पर्दा तो फिल्म के रिलीज होने पर ही उठेगा कि क्या वाकई ने न्यूड सीन दिया है।

fddddbb

आपको बता दें कि यशराज बैनर की आनेवाली फिल्म बेफिक्रे का निर्देशन 7 साल बाद आदित्य चोपड़ा ने किया है। इससे पहले बाजीराव मस्तानी में रणवीर सिंह और दीपिका की केमिस्ट्री लाजवाब थी। अब देखना है कि फिल्म शुद्ध देसी रोमांस फेम वाणी कपूर इस फिल्म में रणवीर कपूर के साथ कुछ कमाल कर पाती है या नहीं। बेफिक्रे 9 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Admin

Admin

Next Story