OMG! क्या एक्स बॉयफ्रेंड के बर्थडे पर अपने बच्चे को जन्म देंगी Deepika Padukone

Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण 28 सितंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, वहीं अब इस डेट को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Sep 2024 5:46 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 5:52 AM GMT)
Deepika Padukone Baby
X

Deepika Padukone Baby (Photo- Social Media)

Deepika Padukone Baby: बॉलीवुड की हॉट दिवा दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, दीपिका पादुकोण का डिलीवरी मंथ शुरू हो चुका है और फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच चुकी, सभी इंतजार कर रहें हैं कि दीपिका पादुकोण कब अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। वहीं इसी बीच दीपिका पादुकोण की ड्यू डेट भी रिवील हो चुकी है, लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण 28 सितंबर को अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी, वहीं अब इस डेट को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है।

दीपिका पादुकोण के बेबी के बर्थ डेट का रणबीर कपूर से है कनेक्शन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh Baby) इस महीने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाले हैं, क्योंकि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है, अब सिर्फ कुछ दिन ही गए हैं। बीते दिन ही जानकारी मिली थी कि दीपिका पादुकोण 28 सितंबर को अपने बेबी को जन्म देगी, इसी बीच इस डेट को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई, जिसे सुन आप भी हैरान रह जायेंगें। दरअसल 28 सितंबर को दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर का भी जन्मदिन होता है, यानी कि दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बर्थ डेट पर ही दीपिका पादुकोण मां बनेंगी। इस खबर को सुन सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है।

डिलीवरी के बाद लेंगी काम से ब्रेक

दीपिका पादुकोण यदि 28 सितंबर को अपने बच्चे को जन्म देंगी तो यकीनन उनकी बेबी का डेट ऑफ बर्थ उनके एक्स बॉयफ्रेंड से मिलेगा। वहीं सुनने में यह भी आ रहा है कि मां बनने के बाद दीपिका पादुकोण लंबे समय के लिए ब्रेक पर जाने वाली हैं, जी हां! वे मार्च तक ब्रेक पर रहेंगी, क्योंकि वे अपना सारा समय अपने बेबी को देना चाहती हैं। फिलहाल दीपिका पादुकोण के फैंस दीपिका के बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, अब देखना होगा कि दीपिका और रणवीर अपने बेबी की झलक कब दिखाएंगे।

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हाल ही में फिल्म "कल्कि" रिलीज हुई थी, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली, वहीं अब दीपिका पादुकोण के पास कई और फिल्में हैं, इस दिवाली पर उनकी फिल्म "सिंघम अगेन" रिलीज होगी, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहें हैं। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और करीना कपूर जैसे कलाकार हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story