×

Ranveer-Deepika In Koffee With Karan 8: करण के शो में खुले रणवीर-दीपिका के सीक्रेट्स

Ranveer-Deepika In Koffee With Karan 8: करण जौहर का मोस्ट अवेडेट शो 'कॉफी विद करण' सीजन 8 बहुत जल्द शुरू होने जा रहा है। शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 Oct 2023 11:01 AM GMT
Ranveer Deepika
X

Ranveer Deepika(Image Credit: Social Media)

Ranveer-Deepika In Koffee With Karan 8: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का मोस्ट अवेडेट शो 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन अब बहुत जल्द शुरू होने वाला है। हर किसी को बेसब्री से इस शो के शुरू होने का इंतजार है। 26 अक्टूबर को इसका पहला एपिसोड हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा और इस नए सीजन के पहले मेहमान होंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण। यह पहली बार होगा, जब ये जोड़ी किसी चैट शो में साथ दिखेगी। हाल ही में शो का प्रोमो भी रिलीज किया गया है, जिसमें कपल अपने सीक्रेट्स खोलते नजर आ रहा है।

खुलेंगे रणवीर-दीपिका के सीक्रेट्स

शो का पहला मजेदार प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें रणवीर-दीपिका शो में ना सिर्फ मस्ती करते दिख रहे हैं, बल्कि खुद से जुड़े कई सीक्रेट भी रिवील करते नजर आ रहे हैं। खासतौर से अपने रिश्ते को लेकर। अपने डेटिंग फेज से लेकर शादी तक पर दीपिका-रणवीर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो वीडियो में रणवीर और दीपिका से करण जौहर उनकी शादी और प्यार पर बात करते हुए दिख रहे हैं। रणवीर बता रहे हैं कि 2015 में ही उन्होंने दीपिका को प्रपोज कर दिया था। वहीं इस दौरान बातों में पता चलता है कि दोनो ने सीक्रेटली सगाई भी की थी, जिसके बारे में किसी को पता नहीं था, क्योंकि ये काफी गुपचुप हुई थी।

रणवीर-दीपिका दिखाएंगे अपनी शादी का वीडियो

दरअसल, फेमस फिल्ममेकर का मोस्ट अवेडेट शो 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन बहुत जल्द ऑनएयर होने वाला है। कहा जा रहा है कि करण के पहले मेहमान दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह होंगे। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस चैट शो में रणवीर और दीपिका अपनी शादी का वीडियो दिखाएंगे। ऐसा पहली बार होगा कि जब इन दोनों कपल की शादी का वीडियो फैंस भी देखेंगे। वहीं, शादी के बाद पहली बार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को किसी चैट शो में एक साथ देखा जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, कपल इस शो में अपनी शादी की क्लिप भी प्ले करेंगे, जो किसी टीवी शो पर पहली बार होगा।


इटली में हुई थी रणवीर-दीपिका की शादी

बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी शाही शादियों में शामिल है। इन दोनों ने अपनी शादी में लोकेशन से लेकर आउटफिट तक काफी मोटी रकम खर्च की थी। कपल ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। इस ड्रीमी वेडिंग की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। बता दें कि रणवीर और दीपिका की लव स्टोरी की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला-रामलीला' की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसके कुछ सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था फिर अचानक शादी कर कपल ने सभी का हौरान कर दिया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story