×

Ranveer-Deepika Wedding Video: रणवीर-दीपिका की वेडिंग वीडियो में आपने नोटिस की ये खास बात?

Ranveer Singh-Deepika Padukone Wedding Video: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को आज पांच साल हो गए हैं। वहीं, शादी के पांच साल बाद कपल का वेडिंग वीडियो सामने आया है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 26 Oct 2023 6:30 AM GMT
Ranveer Singh-Deepika Padukone Wedding Video
X

Ranveer Singh-Deepika Padukone Wedding Video (Image Credit: Social Media)

Ranveer Singh-Deepika Padukone Wedding Video: बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छाए रहते हैं। वहीं, फैंस भी कपल से जुड़ी हर एक चीज जानने के लिए हमेशा बेसब्र रहते हैं। इस बीच कपल की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, रणवीर-दीपिका ने अपनी शादी के पांच साल बाद अपना वेडिंग वीडियो फैंस को दिखाया है। आइए आपको भी दिखाते हैं ये वीडियो।

वायरल हुआ रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो

दरअसल, रणवीर-दीपिका ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के 8वें सीजन में अपनी शादी की पहली अनसीन फुटेज दिखाई है। दोनों इस शो के लेटेस्ट सीजन में बतौर गेस्ट पहले सेलिब्रिटी कपल हैं। इस वीडियो में दोनों की यादगार वेडिंग की खूबसूरत झलक देखने को मिली है। वीडियो में रणवीर बताते हैं कि उन्होंने दीपिका को मालदीव में प्रपोज किया था। इसके बाद दोनों दीपिका के पेरेंट्स से मिलने के लिए बेंगलुरु गए थे जहां उन्होंने अपनी एंगेजमेंट की खबर उन्हें दी थी। दोनों ने मालदीव में ही सीक्रेट एंगेजमेंट कर ली थी। हालांकि, शुरुआत में दीपिका की मां इस बात से खुश नहीं थीं कि उनकी बेटी ने रणवीर को चुना है, लेकिन धीरे-धीरे रणवीर ने उनके दिल में जगह बना ली थी।

बेहद खूबसूरत है दीपिका-रणवीर की शादी का वीडियो

कपल की शादी का वीडियो बेहद खूबसूरत है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी की शुरुआत वहां से होती है, जब रणवीर एंगेजमेंट पार्टी में दीपिका की खूबसूरती निहारते रह जाते हैं। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी खुशी-खुशी कहते हैं कि रणवीर उनकी फैमिली से अलग हैं, लेकिन उनकी एनर्जी और क्रेजीनेस ने उनकी चार लोगों की बोरिंग फैमिली में नए रंग भर दिए हैं और उसे हैपनिंग बना दिया है।

दीपिका से शादी करना था रणवीर का सपना

वीडियो में रणवीर के पापा भी ये बताते हैं कि रणवीर फिल्मों में कदम रखने से पहले ही ये कहते थे कि वो एक दिन दीपिका पादुकोण से शादी करेंगे और ये बात सच हो गई। वीडियो में दीपिका और रणवीर की साउथ इंडियन और पंजाबी वेडिंग की खूबसूरत झलक देखने को मिली है। सभी फंक्शन इटली के लेक कोमो में साल 2018 में हुए थे। वीडियो की एक क्लिप में दिखाया गया है दीपिका इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं, तो रणवीर उनका आंसू हाथों में लेकर पी जाते हैं। वहीं, दीपिका भी वीडियो में बताती हैं कि शादी के बाद ऐसा लगता है कि सब पूरा हो गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story