×

रणवीर के ड्राइवर ने लगाया उन पर इतना गंदा इल्जाम, जानिए क्या हैं?

suman
Published on: 2 Oct 2017 8:40 AM GMT
रणवीर के ड्राइवर ने लगाया उन पर इतना गंदा इल्जाम, जानिए क्या हैं?
X

मुंबई:संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर फिर खबरों का बाजार गर्म है कि शूटिंग में रणवीर सिंह के ड्राइवर और बॉडीगार्ड में लड़ाई की वजह से ब्रेक लगा। जिसके बाद भंसाली को बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा। बताया जा रहा है कि ड्राइवर का आरोप है कि रणवीर ने दो महीने से उसे सैलरी नहीं दी है।

यह भी पढ़ें...देखिए कुछ-कुछ होता है के स्टार्स की एक साथ लेटेस्ट तस्वीर, शाहरुख ने की शेयर

पद्मावती के खास सीन के लिए रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिटी में शूटिंग चल रही थी। रणवीर के बॉडीगार्ड विनायक और ड्राइवर सूरज पाल के आपस में लड़ने की आवाजें आने लगी। जिसके बाद क्रू ने दोनों को झगड़ा बंद करने को कहा। लेकिन वो माने नहीं। वे आपस में एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे। स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, घटनास्थल पर मौजूद एक शख्स ने बताया कि ड्राइवर सूरज रणवीर के मैनेजर से अपनी 2 महीने की बकाया सैलरी मांग रहा था। उसे दो महीने का मेहनताना जो कि 85000 है नहीं मिला था। लेकिन रणवीर के मैनेजर कुछ भी सुनना नहीं चाहते थें। मैनेजर ने बॉडीगार्ड से ड्राइवर को बाहर करने को कहा। फिर गुस्साए बॉडीगार्ड ने ड्राइवर सूरज को पीटना शुरू कर दिया। इस बीच मैनेजर ने बीच बचाव करने की कोशिश की, लेकिन प्रयास असफल रहा।

यह भी पढ़ें...KBC 9 : खुल गई शिल्पा शेट्टी की पोल, बिग बी के सामने आया उनका ये झूठ

संजय लीला भंसाली के सामने आया तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया और एक दिन के अंदर बकाया सैलरी देने का भरोसा दिया। लेकिन स्पॉटबॉय के अनुसार, अभी तक ड्राइवर को उसकी सैलरी नहीं मिली है। उसने रणवीर की बहन को भी कॉन्टैक्ट किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आखिरकार ड्राइवर ने इस मामले को यूनियन के पास ले जाने का प्लान किया है।

suman

suman

Next Story