×

दीपिका ने हबी रणवीर के प्यार को लेकर कह दी ये बड़ी बात!

बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए-दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों को कभी किसी इवेंट, पार्टी में साथ-साथ देखा जाता हैं।

Roshni Khan
Published on: 8 Aug 2023 10:33 AM GMT
दीपिका ने हबी रणवीर के प्यार को लेकर कह दी ये बड़ी बात!
X

मुंबई: बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए-दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों को कभी किसी इवेंट, पार्टी में साथ-साथ देखा जाता हैं। रणवीर का प्यार दीपिका को लेकर हर जगह दिख ही जाता है। दीपिका भी उनसे बहुत प्यार करती हैं और वो अपनी सक्सेस के पीछे रणवीर का अहम रोल मानती हैं।

दीपिका का नाम बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में आता हैं। वो अपनी लाइफ से डिप्रेशन को हराने के बाद अब सक्सेसफुल करियर और हैपी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं। दीपिका की इस जर्नी में उनके हबी रणवीर का खास रोल रहा है। इस पर दीपिका ने कुछ बतातें बताई।

दीपिका की प्रेग्नेंसी पर मचा हल्ला, जाने क्या है इसकी सच्चाई

ये भी देखें:जारी हुआ विज्ञापन : इन 5 बड़ी कंपनियों को बेचने की तैयारी में मोदी सरकार

दीपिका के लिए रणवीर हैं उनके सपोर्ट सिस्टम

दीपू ने रणवीर के बारे में बताया, मैंने अब तक जो भी हासिल किया है उसमें से ज्यादातर को मैं रणवीर के सपोर्ट के कारण पा सकी। हम अच्छी टीम हैं। शादी से पहले सात साल तक हम दोनों ने काफी कुछ देखा। रणवीर ने मेरे गिरते-चढ़ते करियर को देखा और मेरी जिंदगी के सबसे बुरे समय यानी जब मैं डिप्रेशन में थी तब भी वह मेरे साथ थे। हम एक-दूसरे को आज भी एक्साइटेड फील करवाते हैं और एक-दूसरे को इंस्पायर करते हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं।

ये भी देखें:पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बदलाव, जानिए अपने शहर के रेट्स

दीपिका बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप हाइएस्ट पेड ऐक्ट्रेस में आती है। उन्होंने कहा, मैं कितना कमाती हूं इस बारे में बात करना मेरे नेचर में नहीं है। हालांकि इसे लेकर मैं असमंजस में भी रहती हूं क्योंकि मुझे पता है कि आज के समय में इसे लेकर बात करना जरूरी है। सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अदाकारा बनकर मुझे बुरा भी लगता है क्योंकि मुझे अहसास है कि मेरे लिए फीस से ज्यादा अहमियत फिल्म की होनी चाहिए। मैं अब खुद भी प्रोड्यूसर बन चुकी हूं, इसलिए इन चीजों को ज्यादा बेहतर तरीके से समझ पा रही हैं। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है जब मेल एक्टर्स भारी-भरकम फीस लेकर फिल्म पर बोझ बढ़ाने की बात पर विचार करें और इसे रोकें।

रणवीर सिंह ने बोला ऐसा कुछ जिसे सुन हुई सबकी बोलती बंद

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story