×

Ranveer Singh ने लेजेंडरी क्रिकेटर Ravi Shastri को किया किस, आइए जाने पूरी कहानी

Ranveer Singh: भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री ने एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जहां रणवीर सिंह और रवि शास्त्री फीफा वर्ल्ड कप फाइनल एक साथ देखा गया।

Anushka Rati
Published on: 19 Dec 2022 6:33 AM GMT
Ranveer Singh ने लेजेंडरी क्रिकेटर Ravi Shastri को किया किस, आइए जाने पूरी कहानी
X

Qatar 2022 Fifa World Cup Finals (image: social media)

Ravi Shastri Instagram Post: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीते रविवार को अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के लिए कतर में थे। जहां दीपिका ने ट्रॉफी का अनकवर किया। रणवीर सिंह ने भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ समय बिताया। रवि ने मज़ाक करने के लिए एक क्लियर वीडियो भी शेयर किया कि कैसे रणवीर दुनिया भर में लगभग हर बड़े इवेंट में शामिल होते हैं।

देखिए ये इंस्टाग्राम पोस्ट

शेयर किए गए वीडियो में रवि शास्त्री और रणवीर कपूर का इंट्रोडक्शन कराते हुए कह रहे हैं, "लगता है कि क्या आ रहा है, आपको बिलीव नहीं होगा। नीले रंग का एक बोल्ट।" जैसे ही रणवीर फ्रेम में एंट्री करते हैं, अभिनेता कहते हैं, "यो, हम यहां इतिहास देखने के लिए निकले हैं, यह दुनिया का सबसे बड़ा मंच है।" रवि आगे कहते हैं, 'जहां भी कुछ हो रहा है, अंदाजा लगाइए कि यह आदमी गायब है।' रणवीर के गाल पर किस करने से पहले वे एक साथ 'मुझे नहीं पता कि क्या कहना है' गाते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए रवि शास्त्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे नहीं पता कि क्या कहना है... @ranveersingh।" उन्होंने हैशटैग वर्ल्ड कप, अर्जेंटीना, फ्रांस, फुटबॉल और कतर लिखा। रणवीर ने कमेंट सेक्शन में वीडियो पर रिएक्शन देते हुए कहा, "ओह्ह राव!!! क्या क्रेज़ी अनुभव है! अविस्मरणीय!" दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ।

कतर में रणवीर को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि वह एक दिन पहले भारत में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के फाइनल में शामिल हुए थे। एक इंस्टाग्राम यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, "कल पीकेएल फाइनल आज वर्ल्ड कप फाइनल।" एक अन्य ने उन्हें 'अब तक का सबसे अच्छा कॉम्बो' कहा।

रणवीर की तरह रवि भी फीफा वर्ल्ड कप के लिए कतर में थे। अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर ट्रॉफी जीती। यह अर्जेंटीना के मेसी का आखिरी वर्ल्ड कप भी था।

फाइनल के बाद, रणवीर ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, "मैंने अभी क्या देखा है?!? हिस्टोरिकल प्रेस्टिजियस। शुद्ध जादू। #FIFAWorldCup।" उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "यह उन्हें होना ही था। मेस्सी।"

रवि शास्त्री 1983 में भारत की क्रिकेट वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा थे। रणवीर ने भारत की वर्ल्ड कप जीत पर बेस्ड 2021 की फिल्म 83 में क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाई थी।

रणवीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस का प्रमोशन कर रहें हैं। इस फिल्म "सर्कस" में अभिनेता रणवीर सिंह की दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो 1960 के दशक में स्थापित है। वरुण शर्मा की भी फिल्म में दोहरी भूमिका है। यह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है और 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें जॉनी लीवर, जैकलिन फर्नांडीज , पूजा हेगड़े, संजय मिश्रा, अश्विनी कालसेकर, मुकेश तिवारी, सिद्धार्थ जाधव समेत कई दूसरे स्टार कलाकार भी शामिल हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story