×

Ranveer Singh New Look: आंखो पर काला चश्मा और मूछों के साथ Retro Look में नज़र आए रणवीर सिंह, क्या ये हैं एक्टर की नई फिल्म का लुक?

Ranveer Singh New Look: हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की । इस लुक में वो काफी दबंग दिख रहे हैं ।

Monika
Written By Monika
Published on: 9 Dec 2021 10:24 AM GMT (Updated on: 9 Dec 2021 2:29 PM GMT)
ranveer singh photo
X

रणवीर सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

Ranveer Singh New Look: बॉलीवुड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने कम वक़्त में इंडस्ट्री में अपनी ख़ास जगह बना ली हैं । अपने अतरंगी लुक्स से हर बार लोगों को हैरान किया है । कई बार अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए । लेकिन फिर भी रणवीर किसी भी बात का बुरा नहीं मानते और उन्हें जो करना होता है वो करते हैं । वहीं हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की । इस लुक में वो काफी दबंग दिख रहे हैं ।

दरअसल, रणवीर ने जो फोटोज हाल में शेयर की हैं उसमें वो Retro Look में नज़र आ रहे हैं । जिसमें उन्होंने पुराने स्टाइल में ही खुद को ढाला हुआ है । अपने लम्बे बालों की चोटी बनाई है, आंखों पर काला चश्मा, वाइट टी-शर्ट पहना है जिसके साथ येलो कलर की जैकेट ली है, पुराने स्टाइल में ही मुछ रखी है और दबंग स्टाइल में सोफे पर बैठे हैं । इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर ने शेर वाली इमोजी लगाई है । उनके इस फोटो पर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कमेन्ट किया है । उन्होंने लिखा-सर्कस 2.0 ।

फिल्म सर्कस का है ये नया लुक

बता दें, यहां अर्जुन कपूर, रणवीर की अपकमिंग फिल्म सर्कस के बारे में इशारा कर रहे हैं । रणवीर की फिल्म सर्कस (Ranveer Singh new film Cirkus) एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है । जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है । फिल्म में रणवीर के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी होंगी । फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कैमियो में होंगी ।

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म

एक्टर रणवीर सिंह और एक्टर अर्जुन कपूर एक साथ फिल्म गुंडे में साथ काम कर चुके हैं । जिसके बाद से ही दोनों की दोस्ती गहरी हो गयी । ये फिल्म दोनों की दोस्ती पर बनी थी । जो सगे भाई से ज्यादा एक दूसरे को प्यार करते हैं । लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों कभी अन्य फिल्म में साथ नज़र नहीं आ पाए ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story