×

Ranveer Singh: मिल गया रणवीर की न्यूड फोटो लेने वाला शख्स, कौन हैं फोटोग्राफर आशीष शाह

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर के साथ साथ इस फोटोशूट को करने वाले फोटोग्राफर के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फोटोशूट को करने वाले फोटोग्राफर हैं कौन।

Shweta Srivastava
Published on: 29 July 2022 2:45 PM GMT
Ranveer Singh Nude Photoshoot
X

Ranveer Singh Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Ranveer Singh Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के हर तरफ चर्चे हैं। उनका न्यूड फोटोशूट हर तरफ सुर्खियां बटोर रहा है। इस शूट ही तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर आईं हर तरफ धमाका हो गया। हर किसी की ज़ुबान पर बस रणवीर के इस फोटोशूट की ही बातें हैं। लेकिन अब रणवीर के साथ साथ इस फोटोशूट को करने वाले फोटोग्राफर के भी खूब चर्चे हो रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फोटोशूट को करने वाले फोटोग्राफर हैं कौन।

रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट

Ranveer Singh Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में शुमार रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट जहाँ एक तरफ खूब सुर्खियां बटोर रहा है वहीँ इसकी वजह से रणवीर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। रणवीर का ये बोल्ड अंदाज़ देख कर हर कोई दंग रह गया। वहीँ अब उनके इस फोटोशूट को करने वाले फोटोग्राफर आशीष शाह की भी खूब चर्चा हो रही है। रणवीर सिंह से कुछ लोग काफी खफा भी हैं जिसकी वजह से उनको सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है। इतना ही नहीं रणवीर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी गयी है। लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग तक कर रहे हैं।

मैगजीन के लिए कराया था शूट

Ranveer Singh Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए अपना ये न्यूड फोटोशूट करवाया था। जिसके बाद से उनके चर्चे होने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों ने तहलका मचा दिया था। अब वहीँ कई लोग ये भी जानना चाहते हैं कि इन तस्वीरों को आखिर किस फोटोग्राफर ने लिया था। तो आइये जानते हैं इन सेंशुअस तस्वीरों को खींचने वाला कैमरा आखिर था किन हांथों में।

कौन हैं आशीष शाह

दरअसल रणवीर का ये फोटोशूट किया था सेलिब्रिटी फोटोग्राफर आशीष शाह ने। आशीष देहरादून के रहने वाले हैं। वो काफी पॉपुलर फोटोग्राफर हैं आपको ये जान कर हैरानी होगी कि ब्रिटिश जर्नल जो हर साल 20 चुनिंदा उभरते फोटोग्राफर्स की एक लिस्ट निकालते हैं। वहीँ इस लिस्ट में आशीष शाह का नाम भी शामिल है। उनकी फोटोग्राफी का अंदाज़ हमेशा से ही कुछ अलग रहता है। वो जहाँ बोल्ड होतीं हैं वहीँ उसमे देसी तड़का भी मौजूद रहता है।

आशीष शाह ने इसके पहले सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा का एक रोमांटिक फोटोशूट भी किया था। आपको याद होगा इस फोटोशूट में सोनम का बेबी बम्प भी विज़िबल हो रहा था। दोनों काफी रोमांटिक अंदाज़ में भी नज़र आये थे। इस फोटोशूट का क्रेडिट भी आशीष को ही जाता है। सोनम के अलावा भी वो कई सेलेब्स के फोटोशूट कर चुके हैं।

फोटोशूट के दौरान नहीं शर्माए रणवीर

Ranveer Singh Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

फोटोग्राफर आशीष शाह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रणवीर का ये फोटोशूट बांद्रा के महबूब स्टूडियो में हुआ था। जिसमे लगभग तीन घंटे का समय लगा। इसके बाद आशीष शाह ने बताया कि इस फोटोशूट का आइडिया खुद रणवीर का था।' आशीष ने बताया कि जब वो रणवीर से मिले तो वो काफी नार्मल थे और बिलकुल भी शर्माए नहीं। उन्होंने आगे कहा कि वो किसी भी सेलिब्रिटी के साथ तब तक शॉट स्टार्ट नहीं करते जबतक उन्हें ये न समझ आ जाये की दोनों एक दूसरे पर भरोसा रख रहे हैं। आशीष के मुताबिक रणवीर ने उन्हें पूरा सहयोग दिया। उन्होंने इस फोटोशूट पर हो रहे बवाल पर कहा कि ये सारा हंगामा बेफिज़ूल का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story