×

Ranveer Singh Photoshoot: रणवीर सिंह के Bum पर बन गए गाने, लोग बोले Can we See His Bum

Ranveer Singh Photoshoot: रणवीर सिंह के न्यूड फ़ोटोशूट को लेकर जहाँ मीम्स ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे वहीँ अब इसको लेकर लोगों ने बाकायदा म्यूजिक वीडियो तक बना डाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 28 July 2022 3:56 PM GMT
Ranveer Singh Nude Photoshoot
X

Ranveer Singh Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का न्यूड फ़ोटोशूट (Ranveer Singh Nude Photoshoot) अब एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। जी हाँ सही सुना आपने और ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि एक डेबिट के दौरान एक महिला पैनेलिस्ट ने ये बात कही जिसे सुनने के बाद एंकर को भी हंसी आ गयी। वहीँ अभी तक जहाँ रणवीर सिंह के इस शूट को लेकर मीम्स ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे वहीँ अब इसको लेकर लोगों ने बाकायदा म्यूजिक वीडियो तक बना डाले हैं। आपको यकीन नहीं होता तो आइये आपको दिखा देते हैं।

रणवीर सिंह के बम में काफी दम है और यही वजह है कि आज हर कोई उनके और उनकी बम के ही चर्चे कर रहा है। जहाँ एक और महंगाई की मार झेल रहा आम इंसान परेशान हो कर अपना बम घिस रहा है वहीँ रणवीर सिंह का बम राष्ट्रीय मुद्दा बन गया है। रोज़ रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट के चर्चे तेज़ हो जाते हैं। ये तो शायद खुद रणवीर ने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी बम में इतना दम है। जिसने सोशल मीडिया पर एक नया ही ट्रेंड स्टार्ट कर दिया है। हमारे देश में अब नौकरी,गरीबी,जनसँख्या,महिला उत्पीड़न ये सब मुद्दे नहीं है जो रणवीर सिंह के बम को राष्ट्रीय मुद्दा घोषित कर दिया गया। फिलहाल ये एक व्यक्ति विशेष का विचार है। लेकिन दिलचस्प बात ये है कि इस न्यूज़ डिबेट शो के दौरान जो बात हुई उसी को लेकर गाना बना दिया गया। और कुछ ही देर में ये सोशल मीडिया पर तेज़ी से ट्रेंड भी करने लगा।

दरअसल 'रसोड़े में कौन था' फ़ेम यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने रणवीर सिंह के बम को एक अलग ट्विस्ट देते हुए म्यूजिकल अंदाज़ दे दिया है। इसके बाद इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यश की तारीफ करते नहीं थक रहे। गाने को रणवीर सिंह की बम को मद्देनज़र रखते हुए बनाया गया है। आप भी सुनिए से गाना।

जहाँ यशराज मुखाटे ने इस खबर को म्यूजिकल ट्विस्ट दिया वहीँ 'Shweta Your Mic Is On' फ़ेम म्यूज़ीशियन मयूर जुमानी (Mayur Jumani) ने रणवीर सिंह की बम पर क्रिकेटर विराट कोहली को नचाया। जो की खूब वायरल हो रहा है।

फिलहाल रणवीर सिंह का ये न्यूड फोटोशूट लोगो के बीच काफी हॉट टॉपिक बना हुआ है। जिसको लेकर रणवीर को बुरी तरह ट्रोल भी किया जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story