×

Ranveer Singh Nude: न्यूड हुए दीपिका के पति रणवीर सिंह, बोले मैं हज़ार लोगों के सामने भी ऐसा करूँगा

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर ने एक मैगजीन के लिए न्यूड पोज़ दिए हैं। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह ने सारी हदें ही पार कर दी हैं। आप भी देखिये तस्वीरें।

Shweta Srivastava
Published on: 22 July 2022 4:01 AM GMT
Ranveer Singh Nude Photoshoot
X

Ranveer Singh Nude Photoshoot (Image Credit-Social Media)

Ranveer Singh Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो न करें वो थोड़ा ही है। वो किसी न किसी वजह सुर्ख़ियों में भी बने रहते हैं अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे हर कोई बस उन्हें के चर्चे कर रहा है। दरअसल रणवीर ने एक मैगजीन के लिए न्यूड पोज़ दिए हैं। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह ने सारी हदें ही पार कर दी हैं। इतना ही नहीं रणवीर ने अपने इस न्यूड फोटोशूट पर खुलकर बोलते हुए कहा है कि लोगों के सामने न्यूड पोज देना उनके लिए मुश्किल नहीं है। तस्वीरों में रणवीर पूरी तरह से न्यूड हैं। आप भी देखिये तस्वीरें।

गुरुवार को एक मैगजीन के लिए रणवीर सिंह को न्यूड पोज देते देख हर कोई हैरान रह गया। उनकी न्यूड तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मच गया , सोशल मीडिया यूजर्स ने रणवीर की इन तस्वीरों पर रियेक्ट करना भी शुरू कर दिया। किसी ने एक्टर को हॉट बताया तो कुछ ने पूरी तरह से न्यूड होने को लेकर उनकी आलोचना भी की।

रणवीर सिंह ने अपनी तस्वीरों के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोगों के सामने न्यूड पोज देना उनके लिए मुश्किल नहीं है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने बताया, "मेरे लिए शारीरिक रूप से न्यूड होना इतना आसान है, लेकिन अपने कुछ पर्फॉर्मन्सेस में मैं न्यूड होकर सारी हदें पार कर रहा हूँ। आप मेरी सोल देख सकते हैं। वो कितना न्यूड है? वो वास्तव में न्यूड हो रहा है। मैं एक हजार लोगों के सामने न्यूड हो सकता हूं, मैं बकवास नहीं करता। ये सिर्फ इतना है कि बाकि लोग बस असहज हो जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा, "मैं चीजों को हल्का और लो-ब्रो और मूर्खतापूर्ण रखता हूं ... हास्य और हल्कापन होना चाहिए। और सनशाइन, आप जानते हैं? मैं अपने लिए अंधेरा रखता हूं। भगवान जानता है कि मैं एक Dark Guy हूँ, मैं सचमुच डार्क हूँ... हाँ। देखिए? उसके लिए कोई खुशी की बात नहीं है।"

हाल ही में, बेयर ग्रिल्स के साथ अपने रणवीर वर्सेज वाइल्ड (Wild with Bear Grylls) को मिल रहे पोसिटिव रिस्पांस के बारे में बात करते हुए, रणवीर ने कहा, "मैंने व्यक्तिगत रूप से सोचा था कि ये बहुत अच्छा होगा और मैं वास्तव में खुश हूं कि ये कैसे दर्शकों द्वारा इतना अच्छा लग रहा है। हां , ये मेरे लिए एक प्रयोग था और मैं इस बारे में अनिश्चित था कि क्या ये काम करेगा। ईमानदारी से कहूं तो नेटफ्लिक्स और बनिजय के अच्छे लोग मुझसे ज्यादा आश्वस्त थे। लेकिन जब हम बाहर गए और हमने इसे शूट किया और मैंने परिणाम देखे , मैं दंग रह गया , यहां तक ​​​​कि मेरा भी इससे भरपूर मनोरंजन हुआ।"

रणवीर सिंह ने 'जंगल किंग' बेयर ग्रिल्स के साथ काम करने के अपने अनुभव को आगे कहा, "मेरा पहला विचार ये था कि जंगल में जाना कितना अच्छा होगा, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी नहीं किया था। मैं बहुत आभारी हूं कि ये बेयर ग्रिल्स के साथ था जो जंगल का राजा है। वो सभी गेम्स का अल्टीमेट मास्टर है। उससे सीखने के लिए बहुत कुछ है।"

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही रोहित शेट्टी की सर्कस में जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े के साथ दिखाई देंगे। ये फिल्म क्रिसमस 2022 के अवसर पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, उनके पास आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है, जो 11 फरवरी, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story