×

Don 3: 'डॉन 3' में किंग खान को रिप्लेस करने पर रणवीर सिंह ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें

Don 3: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की गलियारों में "डॉन 3" को लेकर हलचल मची हुई है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2023 12:43 PM GMT (Updated on: 27 Oct 2023 12:46 PM GMT)
Don 3
X

Don 3 (Photo- Social Media)

Don 3: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की गलियारों में "डॉन 3" को लेकर हलचल मची हुई है। जब से इस बात पर मुहर लगी है कि "डॉन 3" में शाहरुख खान नजर नहीं आने वाले हैं, अभिनेता रणवीर सिंह ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है, तभी से "डॉन" की फ्रेंचाइजी को पसंद करने वाले दर्शक बेहद निराश हैं, शाहरुख खान के फिल्म में ना होने की वजह से दर्शक अपना गुस्सा रणवीर सिंह पर निकाल रहें हैं, वहीं इतने समय से चुप्पी साधे हुए रणवीर सिंह ने अब जाकर इस मामले में अपनी बात रखी है।

रणवीर सिंह ने "डॉन 3" को लेकर कही ये बात

बता दें कि जब से खबरें आईं हैं कि रणवीर सिंह "डॉन 3" के लिए फाइनल हो चुके हैं, तभी से कुछ लोग लगातार रणवीर सिंह पर निशाना साधे हुए हैं। सिर्फ रणवीर ही नहीं बल्कि प्रोड्यूसर फरहान अख्तर पर भी लोग अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। अबतक तो अभिनेता रणवीर को लेकर ना जाने क्या-क्या दर्शक बोल चुके हैं। वहीं अब खुद रणवीर ने "डॉन 3" के लिए ट्रोल होने पर अपना बयान दिया है। रणवीर सिंह ने हाल ही में "डॉन 3" में शाहरुख खान को रिप्लेस करने पर ट्रोल होने को लेकर कहा कि एक चांस तो दे दो, पिछले 12-13 सालों में ठीक ठाक ही काम किया है, तो एक मौका तो बनता है।"


कॉफी विद करण में रणवीर ने दिया ऐसा बयान

रणवीर सिंह ने "डॉन 3" को लेकर ऐसा बयान करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" में दिया। करण जौहर अपने चैट शो "कॉफी विद करण" के नए सीजन के साथ वापसी कर चुके हैं, दिलचस्प बात तो यह है करण के शो के पहले गेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ही थे, दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए, साथ ही प्रोफेशनल फ्रंट पर भी बात की।


"डॉन 3" का टीजर आ चुका है सामने

रणवीर सिंह की "डॉन 3" का टीजर फरहान अख़्तर ने कुछ महीनों पहले ही रिलीज किया था, जिसमें "डॉन" के रूप में रणवीर की झलक देखने को मिली थी। रिपोर्ट्स के अनुसार डॉन 3 साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी, हालांकि अबतक ये साफ नहीं हुआ है कि रणवीर के साथ फिल्म में कौन सी हीरोइन होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story