×

रणवीर सिंह सहित कई बड़ी हस्तियों ने सिद्धू मूसेवाला को दी श्रद्धांजलि, मशहूर यूट्यूबर ने की खास अपील

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से न सिर्फ राजनीति के गलियारों में बल्कि फ़िल्मी जगत और म्यूजिक इंडस्ट्री को भी शोक में डुबो दिया है। कई बड़े स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 30 May 2022 7:36 AM GMT
Ranveer Singh Tributes Sidhu Moosewala
X

Ranveer Singh Tributes Sidhu Moosewala (Image Credit-Social Media)

Bollywood Actor Ranveer Singh gave his Tribute To Singer Sidhu Moosewala: पंजाबी सिंगर और नेता सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) की हत्या से न सिर्फ राजनीति के गलियारों में बल्कि फ़िल्मी जगत और म्यूजिक इंडस्ट्री को भी शोक में डुबो दिया है। कई बड़े स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि देते नज़र आ रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने सिद्धू को श्रद्धांजलि दी।

पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बीते कल कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मरकर हत्या कर दी जिसके बाद से ही हर कोई उनकी मृत्यु पर अपनी संवेदनाये व्यक्त कर रहा है। एक दिन पहले ही उनकी सिक्योरिटी हटाई गयी थी जिसके बाद उनपर गोलियां चला दी गयी और उनकी हत्या कर दी गयी। इसके बाद से ही कई राजनेताओं ने उनकी मौत पर दुःख जताया है साथ ही कई फ़िल्मी जगत के लोगों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। जिसमे रणवीर सिंह,विक्की कौशल,कपिल शर्मा(Kapil Sharma),शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) ,विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) जैसे कई स्टार्स और सिंगर्स भी शामिल हैं। एक्टर रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पंजाबी सिंगर मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने सिंगर की तस्वीर को शेयर करते हुए उसपर टूटे दिल की इमोजी लगाई है। रणवीर उनके बहुत बड़े फैन हैं उन्होंने सिद्धू की तस्वीर शेयर कर के कैप्शन भी दिया है उन्होंने लिखा है," "दिल दा नी माड़ा…"

पंजाबी सिंगर सिद्धू की चर्चा ने सिर्फ पंजाब बल्कि दुनिया भर में हो रही है। मशहूर यूट्यूबर लिली सिंह (Youtuber Lily Singh) ने भी अपनी ग्लोबल ऑडियंस से सिद्धू मूसेवाला के लिए खास अपील भी की है। उन्होंने सिद्धू के गाने सुनने की सभी से दरख्वास्त की है। यूट्यूबर लिली सिंह फिलहाल अमेरिका में हैं उन्होंने लिखा,'दिल दहलाने हुए परेशान करने वाली खबर। मेरी ग्लोबल ऑडियंस जो शायद उनसे परिचित नहीं हैं, उन्हें बाता दूँ कि आज पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक यंग लेजेंड की हत्या कर दी गई। आप उन्हें श्रद्धांजलि दें , कृपया स्क्रॉल न करें, बल्कि सिद्धू मूसेवाला के म्यूजिक को स्ट्रीम करने के लिए कुछ समय निकालें।"उन्होंने आगे लिखा कि ," मैंने अक्सर उनकी तस्वीरें-वीडियो मेरे कंटेंट में दिखाया है और इसके चलते लोग मुझसे पूछते हैं, 'उन्होंने कौन सा गाना गाया है?' उनके क्रांतिकारी म्यूजिक के जरिए वो हमेशा जीवित रहेंगे। अपने कम्युनिटी के लिए उन्होंने साउंडट्रैक बनाए।भगवन उनकी आत्मा को शांति दे,वो सभी को छोड़कर बहुत जल्दी चले गए।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story