×

Ranveer Singh : मालदीव वर्सेस लक्षद्वीप विवाद के बीच रणवीर सिंह का पोस्ट वायरल

Ranveer Singh : इन दिनों पूरे देश में मालदीव्स वर्सेस लक्षद्वीप ट्रेंड कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर लक्ष्य देव की कुछ फोटोस शेयर की थी।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 5:00 AM GMT
Ranveer Singh
X

Ranveer Singh (Photos -Social Media )

Ranveer Singh : इन दिनों पूरे देश में मालदीव्स वर्सेस लक्षद्वीप ट्रेंड कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर लक्ष्य देव की कुछ फोटोस शेयर की थी। सलमान खान, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन जैसे बड़े बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की तरह रणवीर सिंह भी इंडियन आयरलैंड टूरिज्म को बढ़ावा देने के कैंपेन में शामिल हुए। जिसके लिए उन्होंने पोस्ट भी शेयर किया था लेकिन उन्होंने अब उसे पोस्ट को डिलीट कर दिया है। जब लोगों ने यह प्वाइंट आउट किया कि उन्होंने मालदीव की फोटो शेयर की है। बता दें कि इन दिनों पूरे देश में मालदीव्स वर्सेस लक्षद्वीप ट्रेंड कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया पर लक्ष्य देव की कुछ फोटोस शेयर की थी। जिसके बाद राजनीति सियासत शुरू हो गई। ऐसे में रणवीर सिंह ने पोस्ट क्यों डिलीट किया आपको इसकी वजह बताते हैं।

यूजर्स ने किया नोटिस

दरअसल, रणबीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर लिखा इस साल लिए 2024 को भारत की खोज और हमारी संस्कृति को अनुभव करने के बारे में बनाते हैं हमारे देश में समुद्र टैटू और सुंदरता को देखने के और एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ है चलो इंडिया इंडिया के आईलैंड्स को तलाशते हैं। चलो भारत देखते हैं। जिसे शेयर करते ही सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ। यूजर्स ने तुरंत इस बात को नोटिस कर लिया कि उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह लक्षद्वीप या इंडिया की नहीं बल्कि मालदीव्स की है, जिसे यूज़र ने उसे फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि मालदीप की फोटो शेयर करके तुम इंडियन आईलैंड को प्रमोट कर रहे हो।

इन लोगों ने किया सपोर्ट

इसके बाद फौरन उन्होंने उसे पोस्ट को डिलीट कर दिया और इसे फिर से बिना किसी फोटो के साथ शेयर की। इसके बावजूद यूजर्स ने उन्हें नहीं बख्शा और लिखा हटाने के लिए बहुत देर हो चुकी है इंटरनेट हमेशा जितता है। बता दें कि इस कैंपेन को श्रद्धा कपूर, कंगना रनौत, टाइगर श्रॉफ, जॉन अब्राहम और वरुण धवन सहित अन्य बहुत सी हस्तियों ने लक्षद्वीप घूमने के कैंपेन ने हिस्सा लिया था और प्रधानमंत्री मोदी का सपोर्ट भी किया।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story