×

Ranveer Singh Movie 83: फिल्म 83 का नया पोस्टर रिलीज, रणवीर सिंह ने भेजा क्रिकेटर कपिल देव की मां को इमोशनल संदेश

Ranveer Singh Movie 83: रणवीर के आकर्षक कैप्शन की बात करें तो उन्होंने इसमें लिखा, " बचपन से मेरी मम्मा मुझे सिर्फ एक ही चीज कहती आई है - बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं। बस जीत के आना।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shweta
Published on: 29 Nov 2021 9:52 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2021 9:54 AM GMT)
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो (फोटो साभारः सोशल मीडिया)

Ranveer Singh Upcoming Movie 83: अभिनेता रणवीर सिंह बहुत जल्द क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित फिल्म 83 (ranveer singh upcoming movie 83) को लेकर सिनेमाघर में नजर आने वाले हैं। अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म 83 के नए पोस्टर (ranveer singh upcoming movie 83 new poster) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (ranveer singh instagram) पर साझा किया है। इसी के साथ उन्होंने क्रिकेटर कपिल देव की मां के एक प्रेरक संदेश को भी साझा किया है। उन्होंने इस संदेश को अपने कैप्शन में लिखा है। अभिनेता का कैप्शन इतना खास है कि इसकी ओर सभी का ध्यान जा रहा। अभिनेता द्वारा शेयर किए गए पोस्टर (ranveer singh instagram post) में वो अपनी जर्सी पहने और एक हाथ में बल्ला पकड़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पोस्टर में नीचे बाकी खिलाड़ी दिखाई पड़ रहे हैं, जिनके चेहरे पर एक बड़ी -सी मुस्कान है। ये खिलाड़ी भी अपनी - अपनी जर्सी में मैदान पर दौड़ते दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर के इस लुक (ranveer singh movie 83 latest poster) को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह 1983 के विश्व कप मैच की तस्वीर है।

रणवीर के आकर्षक कैप्शन की बात करें तो उन्होंने इसमें लिखा, " बचपन से मेरी मम्मा मुझे सिर्फ एक ही चीज कहती आई है - बेटा जीत के आना, कोई बेस्ट ऑफ शेस्ट ऑफ लक नहीं। बस जीत के आना।- कपिल देव 1983" इसी के साथ उन्होंने फिल्म के ट्रेलर (ranveer singh 83 movie trailer) के रिलीज होने की जानकारी भी दी है। उन्होंने बताया है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज हो जाएगा। साथ ही उन्होंने बताया है कि यह फिल्म 24 दिसंबर (ranveer singh upcoming movie 83 release date) को सिनेमाघर में रिलीज होगी। फिल्म की खास बात यह है कि ये फिल्म सिर्फ हिंदी भाषा ( ranveer singh upcoming movie 83 language) में नहीं बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज होगी। इसके साथ ही इस फिल्म को 3डी में भी रिलिज किया जाएगा।

फिल्म की कहानी (ranveer singh upcoming movie 83 story) की बात करें, तो यह1983 में भारत की विश्व कप जीत पर आधारित है । फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को कपिल देव के रूप में दिखाया गया है, वहीं दीपिका पादुकोण को उनकी पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाते देखा जाएगा। रणवीर (ranveer singh upcoming movie 83 all cast) ने इससे पहले रविवार को फिल्म के एक स्केच्ड पोस्टर को, ट्रेलर रिलीज होने की उल्टी गिनती करते हुए, सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्टर को (ranveer singh upcoming movie 83 characters) शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, " जैसा कि लोग कहते हैं, एकबार सफलता का स्वाद चखें...जुबान को और चाहिए होगा।" वहीं पिछले हफ्ते फिल्म मेकर्स ने फिल्म के टीज़र को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिल्म का टीजर रिलीज होते ही अपना जादू दिखाने लगा और थोड़ी देर में ही उसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और आर बद्री अहम किरदारों (ranveer singh upcoming movie 83 all characters) की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी को लिखा भी है। जिसमें संजय पुरण सिंह चौहान ने उनकी मदद की है। रिलायंस एंटरटेनमेंट और कबीर खान के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स द्वारा इसे रिलिज किया जा रहा है।

Shweta

Shweta

Next Story