×

Bollywood News: शाहिद कपूर से पहले इस बॉलीवुड एक्टर को ऑफर की गई थी 'कबीर सिंह', सालों बाद हुआ बड़ा खुलासा

Film Kabir Singh: "कबीर सिंह" के डायरेक्टर ने खुद ही सालों बाद फिल्म को लेकर एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 2:08 PM GMT
Bollywood Film Kabir Singh
X

Bollywood Film Kabir Singh (Photo- Social Media)

Bollywood Film Kabir Singh: बॉलीवुड की दुनिया में हजारों राज छिपे हुए हैं, कुछ राज समय के साथ बाहर आ जाते हैं तो कुछ राज, राज ही रह जाते हैं। वहीं अब फिर एक सालों पुराने राज से पर्दा उठ चुका है, जी हां!! ये राज ब्लॉकबस्टर रही फिल्म "कबीर सिंह" से जुड़ा हुआ है। दरअसल "कबीर सिंह" के डायरेक्टर ने खुद ही सालों बाद फिल्म को लेकर एक बेहद ही शॉकिंग खुलासा किया है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है।

"कबीर सिंह" के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा का बड़ा खुलासा

साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं, दरअसल वह अपनी फिल्म "एनिमल" को प्रमोट कर रहें हैं। संदीप रेड्डी वांगा फिल्म की टीम के साथ दूसरे शहरों में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहें हैं, वहीं इसी बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सालों पुराने राज से पर्दा उठा दिया। जी हां! संदीप रेड्डी ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म "कबीर सिंह" को लेकर एक ऐसी बात बताई है जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे, उन्होंने बताया कि फिल्म "कबीर सिंह" के लिए शहीद कपूर उनकी पहली पसंद नहीं थे। आइए आपको आगे बताते हैं कि शाहिद कपूर की जगह संदीप किसे कास्ट करना चाहते थे।


रणवीर सिंह को कबीर सिंह के किरदार में कास्ट करना चाहते थे संदीप रेड्डी वांगा

डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपने इंटरव्यू में "कबीर सिंह" में रणवीर सिंह को फिल्म के लिए अपनी पहली पसंद बताते हुए खुलासा किया कि, "कबीर सिंह का रीमेक बनाने के लिए मुझे मुंबई से लागतार कई फोन आ रहे थे। मैंने इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को अप्रोच किया, लेकिन उन्होंने इसे करने से मना कर दिया, क्योंकि उस दौरान अपने करियर के इस स्टेज पर वे इतनी डार्क फिल्म में काम नहीं करना चाहते थे।"


शाहिद कपूर को कास्ट करने पर उठे थे कई सवाल

रणवीर सिंह के मना करने पर संदीप रेड्डी वांगा ने "कबीर सिंह" के लिए फिर शाहिद कपूर को अप्रोच किया, लेकिन शाहिद कपूर को कास्ट करने पर कई लोगों ने उनसे सवाल किया और शाहिद कपूर के ऊपर संदेह किया। लोगों को नहीं लगता था कि शाहिद इस फिल्म के साथ न्याय कर पाएंगे, हालांकि संदीप रेड्डी वांगा ने कहा कि उन्हें शाहिद कपूर पर पूरा भरोसा था और इसका नतीजा सबसे सामने है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी।

1 दिसंबर की रिलीज हो रही फिल्म "एनिमल"

संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म "एनिमल" की ही चर्चाएं चारों ओर हो रहीं हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में रणबीर कपूर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story