×

रणवीर सिंह की बड़ी फैन हैं कुल्‍फी, 'गली बॉय' से हुई इंप्रेस

टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में आकृति शर्मा उर्फ कुल्फी अपने अभिनय के हुनर से हर किसी पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। वह एक ऐसी होनहार बच्‍ची की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें किसी भी स्थिति से गाना बना लेने का हुनर है।

Vidushi Mishra
Published on: 28 April 2019 6:12 AM GMT
रणवीर सिंह की बड़ी फैन हैं कुल्‍फी, गली बॉय से हुई इंप्रेस
X

मुम्बई: टीवी शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में आकृति शर्मा उर्फ कुल्फी अपने अभिनय के हुनर से हर किसी पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। वह एक ऐसी होनहार बच्‍ची की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें किसी भी स्थिति से गाना बना लेने का हुनर है।

यह भी देखे: रणवीर सिंह ने बोला ऐसा कुछ, जिसे सुन हुई सबकी बोलती बंद

लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कुल्फी बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन है उनकी फिल्म 'गली बॉय' के बाद हाल ही में उन्‍हें इस शो में रैप करने का मौका मिला और वह अपने आइडल रणवीर सिंह की तरह रैप करने के लिए बेहद खुश थीं।

दर्शकों को भी पसंद आएगा मेरा नया रूप

इस शो के मौजूदा ट्रैक के मुताबिक, कुल्‍फी सिंगिंग कॉम्‍पीटिशन में अमायरा (मायरा सिंह) से मुकाबला कर रही है, जोकि आगामी एपिसोड्स में रैप करती हुई नजर आएंगी।

यह भी देखे: फिल्‍म ‘अंदाज अपना-अपना’ के रीमेक में बनेगी रणवीर सिंह-वरुण धवन की जोड़ी

कुल्फी का कहना है, 'मुझे 'गली बॉय' फिल्‍म पसंद आई और उससे भी ज्‍यादा रणवीर भैय्या की भूमिका। जब मेरी टीम ने मुझसे कहा, कि मैं एक सीन में रैप करने वाली हूं तो मैं बेहद उत्‍साहित थी।

मैंने पहले से भी कहीं ज्‍यादा तेजी से रैप सॉन्‍ग सीखा और हर कोई यह चिल्‍ला रहा था, 'बहुत हार्ड' (हंसते हुए)। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को मेरा नया रूप पसंद आएगा।'

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story