×

Ranvir Shorey: पूजा भट्ट के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद कोंकणा से रचाई थी शादी, लेकिन फिर..

Ranvir Shorey: बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ रणवीर शौरी वीजे भी रह चुके हैं । अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रणवीर शौरी ने फिल्म एक 'छोटी सी लव स्टोरी' (2002) से की थी ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 17 Aug 2021 10:57 AM GMT
Konkona Sen Sharma Ranveer Shorey and Pooja Bhatt photos
X

कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी-पूजा भट्ट (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Ranvir Shorey: रणवीर शौरी भले लीड रोल एक्टर नहीं रहे हैं लेकिन उन्होंने बतौर एक्टर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है । कई बड़ी बड़ी फिल्मों में काम कर चुके हैं । अपनी लव लाइफ को लेकर कई बार चर्चा में बने रहे हैं । बेहतरीन एक्टर होने के साथ साथ वो वीजे भी रह चुके हैं । अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रणवीर शौरी ने फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' (2002) से की थी । जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों , टीवी शोज में बतौर होस्ट और कुछ वेब सीरीज में भी देखे गए । इन इस जन्मदिन पर चलिए जानते हैं इस एक्टर के बारे में सबकुछ।

रणवीर शौरी का जन्म 18 अगस्त 1972 पंजाब के जालंधर में हुआ था। इसी शहर से ही उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की थी । जिस्म (2002), लक्ष्य (2004) , ट्रैफिक सिग्नल (2007), सिंह इस किंग (2008), फैशन (2008), आजा नचले जैसी फिल्मों में अच्छा काम किया है। जिससे लोगों के बीच उनकी पहचान बनी ।

रणवीर शौरी (फोटो : सोशल मीडिया )

रणवीर शौरी का करियर (Ranvir Shorey career)

कई हिट फिल्मों में काम करने से अलावा रणवीर शौरी ने अपने दोस्त और सह-अभिनेता विनय पाठक के साथ बतौर होस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी । वह सफल टॉक शो रणवीर विनय और कौन के होस्ट थे और द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो को भी होस्ट कर रहे थे। 2014 में छोटे पर्दे पर झलक दिखला जा (सीजन 7) को भी होस्ट किया । साथ ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी के साथ 2019 में आई फिल्म 'सोनचिरैया' में भी दिखाई दिए । इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया ।

रणवीर शौरी- कोंकणा सेन शर्मा (फोटो : सोशल मीडिया )

रणवीर शौरी की पर्सनल लाइफ, अफेयर और वाइफ

(Ranvir Shorey personal life, affair and wife)

फिल्मों के अलावा रणवीर अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में बने रहे हैं। वह पूजा भट्ट के साथ काफी लंबे समय तक रिलेशन में रहे लेकिन किसी कारण दोनों कए रिश्ता ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया । ऐसी खबरें सामने आई थी कि पूजा भट्ट, रणवीर के शराब पीने की लत से काफी परेशान हो गई थीं । साथ ही रणवीर अक्सर पूजा के साथ मारपीट किया करते थे । वहीं दूसरी तरफ रणवीर ने पूजा पर इल्जाम लगाया कि पूजा जब शराब पीती थी तो काफी हिंसक हो जाती थीं । खैर ऐसे में दोनों ने एक दूसरे के साथ दूरी बना ली । जिसके बाद रणवीर की लाइफ में आईं कोंकणा सेन शर्मा और दोनों ने डरे करना शुरू किया । साल 2010 में दोनों ने शादी कर ली । लेकिन पांच साल साथ रहने के बाद दोनों ने लग होने का फैसला ले लिया ।

रणवीर शौरी (फोटो : सोशल मीडिया )

रणवीर शौरी की वेब सीरीज ( Ranvir Shorey webseries)

वेब सीरीज की बात करें तो रणवीर ने दो बेहतरीन वेब सरिस में काम किया है रंगबाज और सीक्रेट गेम । इन दोनों ही सीरीज में रणवीर की एक्टिंग की जम कर तारीफ़ हुई ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story