×

Jayeshbhai Jordaar के प्रमोशन में जुटे रणवीर सिंह, लोग उड़ा रहे हैं मज़ाक, Video वायरल

Ranvir Singh अपनी फिल्म Jayeshbhai Jordaar के प्रमोशन में लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच उन्हें कई बार अजीब से ड्रेसिंग सेन्स और हरकतों के साथ स्पॉट किया गया। देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 April 2022 12:08 PM GMT
Ranvir Singh
X

Ranvir Singh in Jayeshbhai Jordaar (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Jayeshbhai Jordaar Film Promotion :रणवीर सिंह (Ranvir Singh) आजकल अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और ऐसे में वो कुछ ऐसा किये जा रहे हैं कि लोग उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं।

अपने अतरंगी फैशन सेन्स के लिए जाने जाने वाले एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार' के जोरदार प्रमोशन में लगे हुए हैं। लेकिन इस बीच उन्हें कई बार अजीब से ड्रेसिंग सेन्स और हरकतों के साथ स्पॉट किया गया। जहाँ फिल्म की स्क्रीनिंग के वक़्त रणबीर के अजीब से स्टाइल ने लोगों को चौका दिया वहीँ फिल्म के प्रमोशन के समय भी रणबीर ने इसे जारी रखा है। उनका एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है जिसने हर किसी को सकते में ला दिया है।

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार में उनके साथ लीड रोल में शालिनी पांडे (Shalini Pandey) नज़र आएँगी। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। रणवीर सिंह की एक्टिंग की अगर बात की जाये तो ट्रेलर में उनकी एक्टिंग को देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है। फिल्म की कहानी सामाजिक मुद्दों को उठा रही है, जिसने आम लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। लोगों को ट्रेलर काफी पसंद आया है। फिल्म के रिलीज़ होने में ज़्यादा वक़्त नहीं बचा है। ऐसे में फिल्म से जुड़ा हर सितारा फिल्म प्रमोशन में जुटा है। लेकिन इसमें सबसे जुदा अंदाज़ है रणवीर सिंह का जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसने रणवीर सिंह अजीबोगरीब अंदाज़ में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो काफी हलचल मचा रहा है जिसमे रणवीर सिंह अपने अतरंगी अंदाज़ के कपड़ो में जैसे ही कार से उतरे तो बेहद खुश नजर आए। इसके बाद कार के पास खड़े सभी लोगों को हाथ से इशारा करते हुए थोड़ा दूर जाने को कहा। इसके बाद एक्टर कार के बोनट पर चढ़कर बैठ गए और पोज देने लगे। इस दौरान रणवीर ने येलो फ्लावर प्रिंट की शर्ट पहने नजर आए। जिसके बटन आगे की ओर से खुले हुए हैं। इसके साथ ही मल्टीकलर लूज पजामा और उसके साथ पीले रंग के जूते पहने थे। इसके बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कार से नीचे उतरे और अजीब सा डांस करते हुए अपनी फिल्म के गाने का हूक स्टेप किया। जिसे देख कर आप भी हैरत में पड़ जायेंगे।

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' 13 मई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे, बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक (Ratna Pathak) हैं। फिल्म लड़का लड़की के भेदभाव के मुद्दे को उठाएगी। इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ने डायरेक्ट किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story