Rapper Hanumankind Lifestyle: ना बादशाह ना हनी सिंह, इस भारतीय रैपर के गाने दुनिया भर में मचा रहें बवाल

Rapper Hanumankind: इन दिनों यूट्यूब पर एक रैपर की जमकर चर्चा हो रही है, उसके गाने सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Aug 2024 8:47 AM GMT
Rapper Hanumankind
X

Rapper Hanumankind (Photo- Social Media)

Who is Rapper Hanumankind: सोशल मीडिया के जमाने में किसी भी व्यक्ति का टैलेंट छिप नहीं सकता, जी हां! एक समय था जब व्यक्ति अपने टैलेंट को दुनिया भर में दिखाने के लिए प्लेटफार्म की खोज करता था, लेकिन आज के समय में हर किसी के पास अपना प्लेटफार्म मौजूद है, बस टैलेंट दिखाने की देरी है। इन दिनों यूट्यूब पर एक रैपर की जमकर चर्चा हो रही है, उसके गाने सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहें हैं। हम जिस रैपर की बात कर रहें हैं उनका नाम हनुमैनकाइंड है, आइए आपको इस फेमस रैपर के बारे में डिटेल में बताते हैं।

कौन हैं रैपर हनुमैनकाइंड (Who is Rapper Hanumankind)

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक रैपर का गाना खूब बवाल मचा रहा है और वह रैपर कोई और नहीं, बल्कि हनुमैनकाइंड है। जी हां! जब से उनका गाना "डॉग्स" रिलीज हुआ है, उनकी दुनिया भर में चर्चा होने लग गई है। हनुमैनकाइंड का "डॉग्स" गाना जबरदस्त छाया हुआ है। वैसे बता दें कि हनुमैनकाइंड का असली नाम सूरज चेरुकट है, लेकिन वे अपने फैंस के बीच हनुमैनकाइंड के नाम से पॉपुलर हैं। हनुमैनकाइंड केरल से बिलॉन्ग करते हैं वे केरल के मलप्पुरम के रहने वाले हैं, लेकिन अब वे बंगलौर में रहते हैं।


डॉग्स गाना दुनियाभर में मचा रहा बवाल (Rapper Hanumankind Songs)

हनुमैनकाइंड का "डॉग्स" गाना यूट्यूब पर खूब सुना जा रहा है, सिर्फ देश भर में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब बवाल मचा रहा है, हनुमैनकाइंड के इस गाने को सुन तो दर्शकों को लगा कि हनुमैनकाइंड कोई विदेशी सिंगर हैं, लेकिन जब हनुमैनकाइंड के बारे में उन्हें पता चला तो वे भी शॉक्ड रह गए। बता दें कि इस गाने को अब तक 37 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और लगातार व्यूज तेजी से बढ़ रहें हैं। हनुमैनकाइंड इतनी पॉपुलर हों चुके हैं कि उनके अब तक के रिलीज हुए सभी गानों में मिलियंस व्यूज हैं।


मौत के कुएं में शूट किया गया है डॉग्स म्यूजिक वीडियो (Rapper Hanumankind Song Big Dawgs)

हनुमैनकाइंड ने अपने गाने डॉग्स का वीडियो मौत के कुएं में शूट किया है, जी हां! वीडियो देख ही आपका दिल दहल जायेगा। पूरे गाने में एक से एक हैरान कर देने वाला स्टंट देखने को मिल रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story