×

Rapper Raftaar कोरोना पॉजिटिव, बोले- ये सिर्फ तकनीकी गड़बड़ी है

पहले बॉलीवुड के माहानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था। तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी COVID 19 पोसिटिव पाए गए।

Monika
Published on: 9 Sep 2020 3:16 PM GMT
Rapper Raftaar कोरोना पॉजिटिव, बोले- ये सिर्फ तकनीकी गड़बड़ी है
X
Raftaar कोरोना पॉजिटिव (file photo)

आम जनता के बाद अन कोरोना का असर सितारों पर भी दिखने लगा हैं। कुछ दिन पहले बॉलीवुड के माहानायक अमिताभ बच्चन और उनके परिवार को कोरोना ने अपने चपेट में ले लिया था। तो दूसरी तरफ अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी COVID 19 पोसिटिव पाए गए।

रैपर COVID 19 पोसिटिव

अब इसका प्रकोप एक अन्य सेलिब्रिटी पर पड़ा हैं। हम बात कर रहे हैं रैपर रफ़्तार के बारे में। हाँ! आप ने सही पढ़ा। अत्यधिक संक्रमणीय वायरस के साथ रैपर COVID 19 पोसिटिव पाए गए हैं ।

ये भी पढ़ें…कंगना की बड़ी जीत: हार मान गई उद्धव सरकार, आ गया बॉम्बे हाईकोर्ट का आदेश

सोशल मीडिया पर पोस्ट

रफ़्तार ने खुद इस बात की पुष्टि की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फैन्स को ये खबर पहुचाई हैं। जिसमें रफ़्तार ने लिखा मुझे COVID परीक्षणों से गुजरना पड़ा। पहले दो परीक्षणों में, मैंने नकारात्मक परीक्षण किया। लेकिन मेरा आज का परीक्षा परिणाम सकारात्मक आया है।" बीएमसी ने मुझे आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं, इसलिए मैंने घर पर खुद को अलग कर लिया है। ' इसके अलावा, उन्होंने दावा किया कि तकनीकी गड़बड़ी की आशंका के कारण वह फिर से परीक्षण करने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…बड़ी खबर: 2020-2021 से नौकरियों और शिक्षण संस्थानों में नहीं मिलेगा आरक्षण का लाभ

फिर से हो टेस्ट

रफ़्तार ने बताया मैं फिर से परीक्षण किए जाने की प्रतीक्षा कर रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी होने के कारण उनका रिजल्ट पोसिटिव आया हैं। क्योंकि मैं बिलकुल फिट और ठीक हूं, मैं अस्वस्थ महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे कोई बीमारी है क्योंकि मुझमे कोई लक्षण नहीं हैं। लेकिन खुद को अलग करना मेरा कर्तव्य है और मैं आप सभी को आश्वस्त करता हूं कि मैं फिट और ठीक हूं। अपने फैन्स को चिंता ना करने को कहां और साथ ही बताया की वो आगे भी अपने स्वास्थ्य के अपडेट देते रहेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story