×

Raqesh Bapat ने अपने और Shamita Shetty के रिश्ते को लेकर कही ये बात,मां सुनंदा ने कराया था दोनों का पैचअप

बिग बॉस ओटीटी(Bigg Boss OTT) से फेमस हुई शमिता-राकेश की जोड़ी को लोग काफी पसंद करने लगें हैं। इसी बीच राकेश बापट का एक बयान आया जिसमे उन्होंने शमिता और अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कह दी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 March 2022 11:09 AM GMT
Raqesh Bapat and Shamita Shetty
X

Raqesh Bapat and Shamita Shetty(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Raqesh Bapat Calls Shamita A Dear Friend: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) से फेमस हुई शमिता-राकेश की जोड़ी को लोग काफी पसंद करने लगें हैं। साथ ही अटकलें तेज़ हो गयी थी कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। इसी बीच राकेश बापट का एक बयान आया जिसमे उन्होंने शमिता और अपने रिश्ते को लेकर एक बड़ी बात कह दी। दरअसल राकेश ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और शमिता के बीच रिश्ते को लेकर कहा कि में इसे कोई नाम नहीं देना चाहता। ये एक बॉन्ड है।. हम बस चीजों को नाम देते हैं। ये ऐसा है कि दो लोग साथ में स्पेस एंजॉय करते हैं। अगर आप नाम देते हैं तो ये नेम गेम बन जाता है।

दोनों की जोड़ी फैंस के बीच भी काफी पॉपुलर हो गई है। लोगों ने इसे SHARA नाम भी दिया है। .वैसे दोनों के बीच कई बार लड़ाई होने की भी खबरें आतीं रहीं हैं लेकिन दोनों को फिर से एक साथं स्पॉट कर लिया जाता है जिससे इनके साथ होने की बात फिर से बी टाउन में होने लगती है। शमिता शेट्टी(Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) रियलिटी शो बिग बॉस में मिले,और फिर दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। शो से बाहर आने के बाद भी दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। इतना ही नहीं राकेश और शमिता,शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के साथ ही कई बार स्पॉट हुए हैं। जिससे लोगो का ये भी मानना था कि परिवार के साथ दोनों का इस तरह दिखना मतलब ये रिश्ता शादी तक पहुंचने वाला है।.

अब दोनों के रिश्तों पर राकेश ने जो बयान दिया है उससे चर्चा गरम है कि दोनों के रिश्ते ने फिर नया मोड़ ले लिया है। दरअसल राकेश बापट ने एक इंटरव्यू में कहा कि ," एक एनर्जी होती है जो दो लोगों को साथ लाती है। हम हैप्पी जोन में हैं। वो मेरी बेहद अच्छी दोस्त हैं। अगर आपकी दोस्ती स्ट्रॉन्ग होती है तो कोई भी चीज उसे इफेक्ट नहीं कर सकती। वो एक प्योर सोल हैं। जो ईमानदार होते हैं मैं उन्हें वैल्यू करता हूं। हमारे कई शौक मिलते हैं।

इस बीच राकेश शमिता को अपनी गर्लफ्रेंड कहने से कतराते दिखे उन्होंने कहा कि उनका शमिता शेट्टी संग रिलेशनशिप स्ट्रॉन्ग है। जब उनसे पूछा गया कि उनका अभी शमिता संग कैसा रिलेशनशिप है? तो एक्टर बोले- मैं इसे रिलेशनशिप का नाम नहीं दूंगा। ये एक बॉन्ड है। हम बस चीजों को नाम देते हैं। ये ऐसा है कि दो लोग साथ में स्पेस एंजॉय करते हैं। अगर आप नाम देते हैं तो ये नेम गेम बन जाता है। मैं शमिता की काफी इज्जत करता हूं।

दोनों के फैंस बेशक उनके इस बयान से निराश हुए होंगे क्योकि दोनों के ही रिश्ते को लेकर काफी दिनों से कयास लगाए जा रहे थे। साथ ही लोग शमिता और राकेश के रिश्ते में क्या चल रहा है क्या नहीं, इसे लेकर सस्पेंस में हैं। राकेश की इन बातों से ये जरूर साफ है कि वो शमिता को अच्छी दोस्त मानते हैं।

राकेश और शमिता के रिश्ते में परिवार का भी इन्वॉल्वमेंट रहा है दरअसल राकेश और शमिता को लेकर खबरें थीं कि एक्ट्रेस की मां सुनंदा ने दोनों का पैचअप कराया। वे राकेश को पसंद करती हैं। उनकी मां चाहती हैं कि राकेश और शमिता छोटी छोटी बातों को लेकर झगड़े नहीं। मां की कोशिश रंग तो लाई थी तभी दोनों पिछले दिनों कई बार साथ दिखे थे। अटकलें थीं कि शमिता चाहती हैं राकेश पुणे से मुंबई में सेटल हो जाएं, ताकि वो आसानी से मिल सकें और साथ में ज्यादा वक्त बिता सकें, लेकिन राकेश पुणे में ही रहना चाहते हैं। अब दोनों के रिश्ते को लेकर कितनी बातें सच हैं कितनी नहीं, इसे वे बेहतर बता सकते हैं। लेकिन इस बीच राकेश के इस तरह के बयान ने दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं है जैसी ख़बरों को एक बार फिर भड़का दिया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story