×

Lock Upp में हो रही है रश्मि देसाई की एंट्री, यूजर बोले पक गये हैं आपको देख कर

कंगना रनौत के शो लॉक अप में टेलीविज़न की क्वीन रश्मि देसाई की एंट्री होने वाली है।ये खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 22 March 2022 1:18 AM GMT
Rashmi Desai in Lock Upp
X

Rashmi Desai in Lock Upp(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Rashmi Desai in Lock Upp :कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के शो लॉक अप(Lock Upp) में टेलीविज़न की क्वीन रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की एंट्री होने वाली है। वैसे अभी शो के मेकर्स से कोई आधिकारिक जानकारी इस बारे में नहीं दी गयी है। दरअसल ये खबर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। खबर के साथ ही कई यूजर इसे फेक न्यूज़ बोल रहे हैं तो कोई रश्मि देसाई को ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं। रश्मि की फोटो पर कंटस्टेंट नंबर 16 लिखा हुआ है। और अटकले लगाई जा रहीं हैं की रश्मि की शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

रश्मि बिग बॉस(Bigg Boss) के शो में दो सीजन में दिखी थी। उनकी सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के साथ लड़ाई से वो सिद्धार्थ के फैंस के निशाने पर भी आ गयी थीं। बता दें सिद्धार्थ और रश्मि पहले अच्छे दोस्त थे लेकिन फिर दोनों की राहें जुदा हो गयी थीं। लेकिन सिद्धार्थ के असमय निधन से रश्मि भी काफी दुखी हुई थीं। वैसे रश्मि बिग बॉस के शो से फिर से लाइम लाइट में आ गयी थीं। वो बिग बॉस के पूर्व कंटस्टेंट आसिम के भाई उमर के साथ अपने लिंक अप की ख़बरों से चर्चा में आई थीं।

रश्मि की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रश्मि देसाई लॉक अप शो की 16th कंटस्टेंट होंगी। खबर है कि अदाओं की रानी रश्मि देसाई लॉक अप में अपनी रॉकिंग एंट्री के लिए तैयार हैं। वो शो की 16वीं कंटेस्टेंट होंगी। क्या आप रश्मि को कैदी के रूप में देखना चाहेंगे? और जानने के लिए देखिए लॉक अप। इसके बाद से ही यूजर इसे फेक न्यूज़ करार दे रहे हैं,कुछ बोल रहे हैं कि, कुछ किसी और के लिए भी छोड़ दीजिये,किसी ने कहा पक गये है देख देख कर कोई नया फेस लाओ। फिलहाल यूजर रश्मि को रियलिटी शो में अब नहीं देखना चाहते लेकिन रश्मि की अपनी काफी बड़ी फैन फॉलोविंग भी है। तो कुछ लोग जहाँ इस खबर से गुस्से में हैं वही कुछ लोग रश्मि को एक बार फिर रियलिटी शो का हिस्सा बनते देखना चाहते हैं।

वैसे रश्मि अगर शो का हिस्सा बनती हैं तो तड़का लगना तय है और फिर शो में और मज़ा आएगा। रश्मि वैसे भी टेलीविज़न का बड़ा नाम हैं। रश्मि ने बिग बॉस में अपने प्रदर्शन से लोगों को इम्प्रेस भी किया था लेकिन बहुत सारे लोग उनके आलोचक भी बन गए थे। रश्मि काफी आगे तक आई थीं लेकिन शो नहीं जीत पाई। वैसे लॉक अप शो में रश्मि को देखकर बाकि के कंटस्टेंट क्या रियेक्ट करते हैं ये देखना दिलचस्प होगा। इस शो से रविवार को बबिता फोगाट एलिमिनेट हुई हैं। वैसे शो में सभी कंटस्टेंट अपने से जुड़े कई अनसुने राज़ खोलते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story