×

Rashmi Desai: रश्मि देसाई की ये तस्वीरें बढ़ा रहीं हैं इंटरनेट का पारा, हॉट फोटो देखकर यूजर ने कर दिया ऐसा कमेंट

Rashmi Desai:रश्मि देसाई जो अपने बोल्ड लुक से अक्सर सभी को अपना दीवाना बना जाती हैं उन्होंने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट अपने फैंस के लिए शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Jan 2023 5:11 AM GMT
Rashmi Desai
X

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

Rashmi Desai: रश्मि देसाई जो अपने बोल्ड लुक से अक्सर सभी को अपना दीवाना बना जाती हैं उन्होंने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट अपने फैंस के लिए शेयर किया है जहाँ एक्ट्रेस की अदाओं का हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है। रश्मि वाइट ऑउटफिट में कमाल की नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये रश्मि का ये किलर लुक।

रश्मि देसाई का किलर लुक

सोशल मीडिया में भोजपुरी और टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मि देसाई काफी पॉपुलर हैं बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं एक्ट्रेस अक्सर अपना फोटोशूट शेयर करतीं रहतीं हैं। ऐसा ही एक फोटोशूट रश्मि ने अपने फैंस के साथ शेयर किया जिसमे एक्ट्रेस ने वाइट ऑउटफिट पहना हुआ था और इसमें वो कमाल नज़र आ रहीं हैं।

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

बीते साल रश्मि के एक बोल्ड फोटोशूट ने बवाल मचाया था। जिसके बाद उन्हें ट्रोलर्स की कई बातें भी सुननी पड़ीं थीं। वहीँ साल 2023 में भी रश्मि का वही कातिलाना अंदाज़ जारी है उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा काफी बढ़ा दिया है।

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों पर ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। कुछ फैंस उन्हें हार्ट और फायर इमोजीस भेज रहे हैं तो कई उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं।

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

तस्वीरों में रश्मि ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट कलर की पैंट पहनी हुई है। जिसे देख कर हर कोई उनकी तारीफ करता नज़र आ रहा है।

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

रश्मि ने जो टॉप पहना है उसका नेक काफी डीप है जो उनके लुक को काफी हॉट बना रहा है।

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

उनके लुक को देखकर फैंस खुलकर उनकी तारीफ करते नज़र आ रहे हैं ,रश्मि ने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। सिंपल मेकअप के साथ लाइट कॉफ़ी लिपस्टिक ने उनके लुक को काफी इन्हैंस किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story