×

Rashmi Desai: रश्मि देसाई की सबसे हॉट फोटोज वायरल, ट्रांसपेरेंट गाउन में बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Rashmi Desai: भोजपुरी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस समय काफी चर्चा में हैं। उनकी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर बवाल मचा रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Jan 2023 11:52 AM GMT
Rashmi Desai
X

Rashmi Desai (Image Credit-Social Media)

Rashmi Desai: भोजपुरी एक्ट्रेस रश्मि देसाई इस समय काफी चर्चा में हैं। उनकी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर बवाल मचा रहीं हैं। बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं रश्मि ने कई हिट भोजपुरी फिल्में और टीवी शोज किये हैं वहीँ उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज़्यादा रही है ऐसे में एक्ट्रेस की कुछ बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। जो कोई भी उन्हें ऐसे देख रहा है वो उनका दीवाना हुआ जा रहा है आप भी देखिये रश्मि का ये लुक।

ट्रांसपेरेंट गाउन पहन रश्मि देसाई ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने लटके झटकों से सभी को हैरान करने वाली एक्ट्रेस रश्मि देसाई की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्ख़ियों में रहतीं हैं। बिग बॉस के घर में आने के बाद से रश्मि एक बार फिर चर्चा में आईं और हर किसी की पहली पसंद बन गईं। इसके अलावा वो अपने किलर लुक्स की तस्वीरें अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी को शेयर करतीं रहतीं हैं।

रश्मि देसाई की कुछ बेहद बोल्ड तस्वीरें इस समय काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों में रश्मि देसाई सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं। इन तस्वीरों को रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। उनका ये लेटेस्ट फोटोशूट सभी को काफी पसंद आ रहा है साथ ही एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज़ सभी के दिलों पर छाह गया है। अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में रश्मि ने वाइट एंड गोल्डन थाई सिल्ट ट्रांसपेरेंट गाउन पहना हुआ है। वहीँ उन्होंने अपने बालों का एक मेस्सी बन बनाया हुआ है। वहीँ अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ग्लिटरी हाई हील्स कैरी किये हैं। उनका ये लुक सभी को काफी अट्रैक्ट कर रहा है और इसपर पार्टी मेकअप रश्मि के अंदाज़ को और भी ज़्यादा अपलिफ्ट कर रहा है।

फैंस कर रहे रियेक्ट

रश्मि देसाई की इन तस्वीरों के सामने आते ही उनके फैंस ने इसपर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए रश्मि ने लिखाफैशन वह नहीं है जो आप देखना पसंद करते हैं या अच्छी लग रही... सही मायनों में इसे कहते हैं "परिवर्तन" आप में बदलाव...विचारों में बदलाव...स्वीकृति में परिवर्तन। " उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैंस रियेक्ट करते हुए उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक फैन ने रश्मि की तारीफ करते हुए लिखा," 'चमकती चांदनी।' वहीँ एक अन्य फैन ने लिखा,"भगवान आपको सभी बुरी नजरों से बचाए और बुरे लोग भी आपसे प्यार करने लगें।' वहीँ एक ने लिखा," आपको भगवान् ने बहुत फुर्सत से बनाया होगा। " ट्रोलर्स पर निशाना साधते हुए एक फैन ने लिखा," 'पता नहीं लोग आपको ट्रोल क्यों करते हैं, लेकिन आप हमें बिग बॉस 13 की क्वीन लगती हो सॉलिड वुमन।' फिलहाल रश्मि की इन तस्वीरों को लाखों में लाइक्स मिल चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story