×

Rashmika Mandanna Deepfake मामले में पुलिस ने लगाया 4 संदिग्धों का पता

Rashmika Mandanna Deepfake: पिछले काफी समय से रश्मिका मंदाना डीपफेक मामले को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं, अब खबर आ रही है कि पुलिस ने इस मामले में 4 संदिग्धों का पता लगाया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Dec 2023 4:34 AM GMT (Updated on: 20 Dec 2023 4:51 AM GMT)
Rashmika Mandanna Deepfake
X

Rashmika Mandanna Deepfake (Image Credit: Social Media) 

Rashmika Mandanna Deepfake: पहले डीपफेक मामला और अब 'एनिमल' रश्मिका मंदाना के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां एक तरफ रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'एनिमल' गीतांजलि का किरादार निभाकर सभी का दिल जीता है, तो वहीं पिछले कुछ समय से वह अपने डीपफेक वीडियो को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा था और ये मामला इस कदर बढ़ गया था कि पुलिस को भी इसका हिस्सा बनना पड़ा था। पुलिस लगातार इस वायरल वीडियो की जांच में लगी हुई थी, जिसके बाद अब इस मामले को लेकर नया अपडेट सामने आया है।

रश्मिका मंदाना डीपफेक मामले में नया अपडेट

दरअसल, रश्मिका मंदाना के डीपफेक वायरल वीडियो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने चार संदिग्धों का पता लगाया है। हालांकि, पुलिस अभी भी इस मामले में जांच कर रहे हैं। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। सामने आई एक खबर के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि उन्होंने रश्मिका के डीपफेक प्रोफाइल मामले में शामिल चार संदिग्धों के बारे में जानकारी हासिल की है। हालांकि, जिन लोगों का पुलिस ने पता लगाया है वो लोग मेकर्स नहीं बल्कि अपलोडर हैं। ऐसे में पुलिस साजिशकर्ता की तलाश में जुटी हुई है।


रश्मिका के वायरल वीडियो पर खूब मचा था बवाल

बता दें कि रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था। इस वीडियो को देखकर कोई भी ये अंदाजा नहीं लगा पाया था कि वह एक्ट्रेस नहीं बल्कि कोई और लड़की है। हालांकि, रश्मिका मंदाना पहली एक्ट्रेस नहीं थीं, जो डीपफेक का शिकार हुई थीं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं। आलिया भट्ट से लेकर कैटरीना कैफ तक का नाम इस लिस्ट में शामिल है। हाल ही में आलिया भट्ट का भी एक बेहद अश्लील वीडियो सामने आया था और ये वीडियो भी डीपफेक था। इस मामले रश्मिका मंदाना से लेकर अमिताभ बच्चन तक कई सितारें चिंता जाहिर कर चुके हैं।


'एनिमल' को लेकर छाई रश्मिका मंदाना

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया है कि इन दिनों रश्मिका मंदाना अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। यह पहली बार है जब रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया है। फिल्म में दर्शकों को रश्मिका द्वारा निभाया गया गीतांजलि का किरादार खूब पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म की कमाई की बात करें, तो 'एनिमल' ने अपने पहले हफ्ते में 337.58 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया था और इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई थी। वहीं, अब फिल्म को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं और अब तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 522.94 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story