×

Rashmika Mandanna: रणबीर कपूर के बाद अब इस बॉलीवुड हैंडसम हंक संग रोमांस करेंगी रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna: साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना हां एक तरफ वह अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, वहीं अब उनके हाथ एक और बॉलीवुड फिल्म लग चुकी है

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 5:26 AM GMT
Rashmika Mandanna: रणबीर कपूर के बाद अब इस बॉलीवुड हैंडसम हंक संग रोमांस करेंगी रश्मिका मंदाना
X

Rashmika Mandanna (Photo- Social Media)

Rashmika Mandanna: साउथ फिल्मों में अपनी एक्टिंग और क्यूटनेस से दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना चुकी अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अब बॉलीवुड पर्दे पर भी अपनी धाक जमा रहीं हैं। रश्मिका बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं हैं और अब उन्हें एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्में ऑफर की जा रहीं हैं। जहां एक तरफ वह अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर चर्चा में बनीं हुईं हैं, वहीं अब उनके हाथ एक और बॉलीवुड फिल्म लग चुकी है, जिसकी डिटेल सामने आ गई है।

बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक संग रोमांस करेंगी रश्मिका

रश्मिका मंदाना नेशनल क्रश बन चुकीं हैं, बहुत ही कम ऐसे लोग होंगे, जिनका दिल एक्ट्रेस की क्यूटनेस पर फिसला नहीं होगा, वरना तो हर कोई रश्मिका की खूबसूरत और उनके चुलबुलेपन का दीवाना बना बैठा है। देखा जाय तो रश्मिका बॉलीवुड इंडस्ट्री में अबतक सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस कर चुकीं हैं और अब बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगी। इसी बीच रश्मिका को लेकर खबर आ रही है कि रणबीर के बाद अब वह बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं। जी हां!! इस खबर पर मुहर भी लग चुकी है।




रश्मिका और विक्की कौशल की फिल्म का हुआ ऐलान

रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल की आने वाली फिल्म का ऑफिशियल तौर पर ऐलान हो चुका है, जिसका नाम "छावा" है। इस फिल्म को लक्ष्मण उतेरकर डायरेक्ट कर रहें हैं। पहली बार पर्दे पर रश्मिका और विक्की कौशल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। डायरेक्टर साहब ने तो फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है, ये फिल्म अगले साल 6 दिसंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की कहानी छत्रपति शिवाजी महाराज के बड़े बेटे संभाजी महाराज पर आधारित होगी।



रश्मिका मंदाना अपकमिंग फिल्में

रश्मिका मंदाना अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर लगातार सुर्खियों में हैं। फिल्म का टीजर जब से सामने आया है, दर्शकों की उत्सुकता सातवें आसमान पर पहुंच चुकी है। रश्मिका के साथ ही इस फिल्म में रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर जैसे कलाकार हैं। पहली बार पर्दे पर रणबीर और रश्मिका की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए दर्शक बहुत उत्साहित दिख रहें हैं। इसके अलावा रश्मिका अपनी फिल्म "पुष्पा 2" को लेकर भी चर्चा में हैं, जो कि एक पैन इंडिया फिल्म है। अल्लू अर्जुन अभिनीति ये फिल्म अगले साल जनवरी महीने में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने को तैयार है।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story