×

Rashmika Mandanna ने विजय देवरकोंडा संग अपने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, आखिरकार एक्सेप्ट किया अपना रिश्ता

Rashmika Mandanna On Vijay Deverakonda: अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने अपने और विजय देवरकोंडा के रिश्ते पर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 Feb 2024 5:53 AM GMT
Rashmika Mandanna On Vijay Deverakonda
X

Rashmika Mandanna On Vijay Deverakonda (Image Credit: Social Media)

Rashmika Mandanna On Vijay Deverakonda: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में है। दरअसल, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि रश्मिका मंदाना और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा सगाई करने जा रहे हैं। अब इस बीच रश्मिका मंदाना ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इन खबरों और विजय संग अपने रिलेशनशिप पर बात की है, तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा है?

रश्मिका ने विजय संग अपने रिलेशनशिप पर की बात

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रश्मिका से विजय संग उनकी बॉन्डिंग के बारे में सवाल पूछा गया। इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ''विजू और मैं एक साथ बड़े हुए हैं। आज में अपनी लाइफ में जो कुछ भी कर रही हूं उसमें विजय का कॉन्ट्रीब्यूशन है। मैं कुछ भी करती हूं तो विजय की एडवाइस लेती हूं। मुझे उनकी सलाह की जरूरत होती है और वो इसके लिए कभी मना नहीं करते हैं। विजय हमेशा ऑन प्वॉइंट रहते हैं। मुझे मेरी लाइफ में सबसे ज्यादा सपोर्ट विजय से मिला है। मैं उनकी बहुत ज्यादा रिस्पेक्ट करती हूं।''


रश्मिका-विजय की डेटिंग की खूब रहती है चर्चा

जैसा कि हमने आपको बताया कि रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा का नाम अक्सर एक-दूसरे के साथ जोड़ा जाता है और इसकी वजह यह है कि दोनों को अक्सर वेकेशन पर साथ में स्पॉट किया जाता रहा है। हाल ही में रूमर्ड कपल वियतनाम ट्रिप पर गया था, जहां से दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। वहीं पिछले साल दोनों ने साथ में दिवाली भी सेलिब्रेट की थी। इसके अलावा रश्मिका को कई बार विजय की हुडी पहने हुए देखा गया है। हालांकि, दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अपना बहुत अच्छा दोस्त बताया है।


क्या वाकई सगाई करने जा रहे हैं रश्मिका और विजय?

पिछले कुछ समय से यह अफवाह सामने आ रही है कि विजय और रश्मिका जल्द ही सगाई करने वाले हैं। हालांकि, अपने हालिया इंटरव्यू में विजय देवरकोंडा ने इन अफवाहों पर रिएक्ट किया था। एक्टर ने रश्मिका संग डेटिंग और सगाई की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था। एक्टर ने कहा था कि वो सगाई नहीं कर रहे हैं और फरवरी में उनकी कोई शादी नहीं है।


आपको बताते चलें कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं, दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है। दोनों को पहली बार फिल्म 'गीता गोविंदम' में साथ देखा गया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब सराहा गया था। इसके बाद दोनों ने फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ में साथ काम किया था। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story