×

Kubera Movie Release Date हुई रिवील, जानें कब रिलीज होगी रश्मिका-धनुष की फिल्म

Kubera Movie Release Date: 'एनिमल' की सक्सेस के बाद रश्मिका मंदाना एक बार फिर दमदार रोल में नजर आने वाली हैं। जी हां..फिल्म कुबेरा में एक्ट्रेस साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आएंगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 March 2024 6:13 AM GMT
Kubera Movie Release Date
X

Kubera Movie Release Date (Image Credit: Social Media)

Kubera Movie Release Date: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) की फिल्मों का क्रेज हिंदी सिनेमा में भी खूब देखने को मिलता है। हाल ही में धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' रिलीज हुई थी, जिसे साउथ के साथ-साथ हिंदी दर्शकों का भी खूब प्यार मिला था। अब इन दिनों धनुष की अपकमिंग फिल्म 'कुबेरा' (Kubera) को लेकर काफी चर्चा है। इस फिल्म में धनुष के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। महाशिवरात्रि के खास मौके पर धनुष और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म (Rashmika Mandanna Dhanush Movie) का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए काफी एक्साइडेट हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी? तो आइए जानते हैं।

'कुबेरा' का फर्स्ट लुक हुआ जारी (Kubera Movie First Look)

फिल्म 'कुबेरा' को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। अब इस बीच फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया गया है। दरअसल, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने कुबेरा के फर्स्ट लुक वीडियो को अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले दृश्य में भगवान शिव और मां पार्वती को दिखाया जाता है और अगले ही सीन में धनुष की एंट्री होती है, जो लंबे बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। फैंस को फिल्म का ये फर्स्ट लुक काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म 'कुबेरा' के फर्स्ट लुक का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

कब रिलीज होगी 'कुबेरा'? (Kubera Movie Release Date)

फिल्म 'कुबेरा' में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और उनके साथ रश्मिका मंदाना रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में रश्मिका और धनुष के अलावा साउथ सिनेमा के कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं। खबरों की मानें, तो फिल्म में धनुष के साथ नागार्जुन भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। फिलहाल, फिल्म के अन्य कलाकारों की जानकारी अभी रिवील नहीं की गई है। वहीं फिल्म की रिलीज डेट की बात करें, तो 'कुबेरा' की रिलीज डेट का ऐलान अभी नहीं किया गया है।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धनुष का राज

बता दें कि साउथ फिल्मों के साथ-साथ धनुष ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। आखिरी बार उन्हें फिल्म 'अतरंगी' में देखा गया था। इस फिल्म में वह सारा अली खान और अक्षय कुमार के साथ नजर आए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और फ्लॉप रही थी। लेकिन फिल्म में धनुष और सारा अली खान की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। वहीं, रश्मिका मंदाना की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ देखा गया था। इस फिल्म में रश्मिका ने पहली बार रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने 980 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। खैर, अब देखना यह होगा कि धनुष और रश्मिका की जोड़ी दर्शकों को पसंद आती है या नहीं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story