×

Rashmika Mandanna Net Worth: पुष्पा की श्रीवल्ली का नेटवर्थ सुन उड़ जाएंगे होश

Rashmika Mandanna Net Worth: रश्मिका मंधाना जिन्होंने Pushpa में श्रीवल्ली बनकर लोगो के दिलों पर राज किया, जानिए Rashmika Mandanna के नेटवर्थ के बारे में

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 April 2024 10:29 AM GMT
Rashmika Mandanna Net Worth
X

Rashmika Mandanna Net Worth

Rashmika Mandanna Net Worth In Hindi : रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna) एक ऐसी अभिनेत्री है, जिनका राज टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड हर एक जगह है। रश्मिका मंधाना को सबसे ज्यादा पॉपुलर्टी उनकी फिल्म पुष्पा में श्रीवल्ली के किरदार से मिली थी। इसके बाद रश्मिका मंधाना रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल में भी नजर आयी थी। अब रश्मिका मंधाना अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा 2 (Pushpa The Rule) की शूटिंग में व्यस्त है। आज रश्मिका मंधाना का जन्मदिन (Rashmika Mandanna Birthday) है, जिसके अवसर पर फिल्म मेकर्स ने रश्मिका मंधाना की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) में उनके किरदार श्रीवल्ली के लुक को आज मेकर्स ने जारी किया है। जिसमें गहनों से लदी रश्मिका का लुक काफी खूबसूरत लग रहा था। आज हम रश्मिका मंधाना के नेटवर्थ के बारे में चर्चा करने जा रहे है। बता दे कि रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna) साउथ की सबसे अमीर एक्ट्रेसेस में से एक है।

रश्मिका मंधाना नेट वर्थ (Rashmika Mandanna Net Worth)


यदि आप जानना चाहते है कि पुष्पा (Pushpa) की श्रीवल्ली यानि रश्मिका मंधाना कितनी अमीर है तो चलिए आज हम आपको इस सवाल का जवाब देते है। रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्मों, विज्ञापनों और अन्य प्रोजेक्ट्स से जबरदस्त कमाई करती है। नेशनल क्रस कही जाने वाली रश्मिका मंधाना अपनी खूबसूरती से लोगो को मंत्रमुग्ध कर देती है। यदि हम रश्मिका मंधाना की कुल संपत्ति की बात करे तो रिपोर्ट्स कि माने तो रश्मिका मंधाना के पास लगभग 45 करोड़ (Rashmika Mandanna Net Worth In Indian Rupees) तक की संपत्ति है।

रश्मिका मंधाना इनकम (Rashmika Mandanna Income)


रिपोट्स कि माने तो Rashmika Mandanna की मासिक आय 60 लाख (Rashmika Mandanna Monthly Income) रुपये से ज्यादा है और तो वहीं उनकी सलाना आय 8 करोड़ रुपये (Rashmika Mandanna Yearly Income) तक है।

रश्मिका मंधाना फीस (Rashmika Mandanna Fees)


रश्मिका मंधाना (Rashmika Mandanna)साउथ सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस में से एक है। वह प्रति फिल्म लगभग 4 से 5 करोड़ रूपए (Rashmika Mandanna Movie Fees) तक चार्ज करती है। तो वहीं खबरों कि माने तो रणवीर कपूर की फिल्म एनिमल (Animal Movie) की सफलता के बाद रश्मिका मंधाना ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

रश्मिका मंधाना के पास है आलिशान घर (Rashmika Mandanna Property)


रश्मिका मंधाना ने देशभर के अलग-अलग शहरों में कई सारी संपत्तियां खरीदी हुई है। रश्मिका मंधाना के पास मुंबई में 8 करोड़ का बंगला है तो वहीं गोवा, कूर्ग व हैदराबाद में भी उनकी कई संपत्तियाँ है।

रश्मिका मंधाना कार कलेक्शन (Rashmika Mandanna Car Collection)


रश्मिका मंधाना कई महंगी कारों की मालकिन है। रश्मिका मंधाना के पास करोड़ो की कारे है। जिनके नाम कुछ इस प्रकार है।

  • रेंज रोवर स्पोर्ट
  • ऑडी Q3
  • मर्सिडीज बेंज सी-क्लास
  • टोयोटा इनोवा
  • हुंडई Creta
Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story